मई में जन्में लोग प्यार में कैसे होते है May Birthday People Love Nature Astrology

मई में जन्में लोगो की लव लाइफ May mein janme logo ki love life Horoscope

मई में जन्में लोग प्यार मेंमई में जन्में लोग प्यार में- एस्ट्रोलॉजी में किसी व्यक्ति के जन्म दिन और तारीख के साथ-साथ महीनो का भी बड़ा महत्व बताया गया है। आपका जन्म किसी भी साल के जिस महीने में हुआ है उस माह का आपके स्वभाव, व्यक्तित्व, भविष्य  और आपकी लव लाइफ पर काफी प्रभाव पड़ता है आज हम बात करेंगे मई माह में जन्में लोगो की लव लाइफ और उनके वैवाहिक जीवन के बारे में, तो चलिए जानते है जन्म के महीने के अनुसार आपकी लव लाइफ कैसी होगी.

मई में जन्में लोगो की लव लाइफ May Born People Love life Astrology

मई माह में जन्में लोगो की कल्पना शक्ति बहुत तेज होती है इन्हें आकर्षण का केंद्र बने रहना बेहद पसंद होता है. दिमाग की बजाय दिल से काम लेने वाले ये लोग दूसरों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहते है. ये गंभीर परिस्थतियों में भी बेहद कूल और स्थिर रहते है.

प्यार के मामले में इन्हें भाग्यशाली माना गया है अपनी लव लाइफ से ये जितना चाहते है उससे कहीं अधिक ही ये पाते है छोटे मोटे अफयेर भी आपकी लाइफ में देखने को मिलते है लेकिन आपका रूझान हमेशा सच्चे प्यार की तलाश में रहता है. आप अपनी लव लाइफ से काफी संतुष्ट रहते है.

आप अपनी लव लाइफ को लेकर खासे उत्साहित और रोमांटिक अंदाज में रहते है और समय समय पर पार्टनर को खुश करने के लिए नयी नयी योजनाए बनाते रहते है. आप अपने पार्टनर को दुनियां की हर ख़ुशी देने वाले होते है. पार्टनर के साथ ऐतिहासिक जगहों में घूमना और वहां के कल्चर के बारे में जानने के भी आप शौकीन होते है.

मई में जन्में लोगो की खास क्वॉलिटी होती है ये रोमांस के मामले में थोड़ा सिद्धांतवादी सोच भी रखते है प्यार में ये अपने पार्टनर को एक बार अगर किसी बात के लिए जुबान दे देते है तो उसे हर हाल में पूरा करते है दोस्ती निभाने में भी इनका कोई जवाब नहीं।

इस माह में जन्मे लोगो का ड्रेसिंग सेंस भी लाजवाब होता है। सेंसेटिव नेचर के साथ पार्टनर के साथ पल-पल  रूठने मनाने का सिलसिला चलता रहता है. ये कभी-कभी दूसरों के लिए इतना कुछ कर जाते हैं कि सामने वाला कई बार इनकी कद्र नहीं करता.

ये लोग अपने कर्म और मेहनत में विश्वास करते है अगर ये किसी को दिल दे बैठते है तो उसे पाने की अंत तक कोशिश करते है कई बार अपने प्यार या पार्टनर को लेकर इनका जिद्दी रवैया भी देखने को मिलता है.

मई में जन्में अधिकतर लोगों के बारे में कहा जाता है कि ये स्वभाव से राजसी किस्म के होते हैं और अपने रिश्तों के प्रति त्याग करने की प्रवृत्ति भी इनमें प्रबल होती है। प्यार में ये अपने वादों के बहुत पक्के होते हैं।  इनका पार्टनर भी इनकी बहुत केयर करता है। ये अपने प्यार को दूसरों के सामने जाहिर करना ज्यादा पसंद नहीं करते|

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

चीजों को बड़ी जल्दी समझने और सीखने का हुनर भी इनमें कमाल का होता है अपने फॅमिली मेंबर्स, दोस्ती और अपने जीवनसाथी के प्रति आपके दिल में बहुत इज्जत और प्यार होता है आपका सामाजिक दायरा भी काफी बड़ा होता है आप सामाजिक कार्यों में भी बढ़चढ़कर हिस्सा लेते है

आप अपने लोविंग नेचर के कारण सभी के प्रिय होते है और इसी वजह से आपको अपनी चाहत से कहीं ज्यादा ही प्यार नसीब होता है. अपने शादीशुदा जीवन को रोमांटिक और उसमें नयापन लाने के लिए आप  पार्टनर को प्यार भरे सरप्राइज देते रहते है जिस कारण आपका रिश्ता और भी अधिक मजबूत बनता है.