मंगल का मकर राशि मे प्रवेश 27 June Mars Transit 2018 Astrology

मंगल का मकर राशि में गोचर जानें राशि अनुसार प्रभाव Mars Transit 2018 Effects for all Zodiac Signs

मंगल का मकर राशि मे प्रवेश astrology tipsमंगल का मकर राशि मे प्रवेश – यह तो आप जानते ही होंगे कि प्रत्येक वर्ष ग्रह अपने राशि स्थान को छोड़कर अन्य राशि में प्रवेश करते है. इस बार मंगल ग्रह 28 जून गुरुवार को मकर राशि में प्रवेश करेगा जो कि 27 अगस्त सोमवार तक इसी राशि में रहेगा.

ज्योतिष में मंगल के मकर राशि में होने पर मंगल को उच्च का मंगल माना जाता है। और बता दे कि उच्च का मंगल साहस प्रदान करने वाला, ऊर्जावान, धैर्यवान और अन्य सफलताओं का कारक होता है। इस बार ये परिवर्तन कई राशियों के लिए शुभ है तो कई राशियों के सामान्य. आज हम आपको राशि अनुसार बताएँगे कि मंगल का राशि परिवर्तन आपके लिए कैसा रहेगा.

मंगल का मकर राशि मे प्रवेश किन राशियों के लिए शुभ Mars Planet 2018 Transit  

मेष राशि के लिए मंगल गोचर 2018 का राशिफल Mars Transit Effects on Aries –

मंगल का मकर राशि मे प्रवेश -मेष राशि के जातकों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन बहुत ही शुभ रहेगा. इस दौरान आपको व्यापार, नौकरी आदि में सफलता रहेगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. हो सकता है कि आप काम के कारण आप अधिक व्यस्त रहे. कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारीयों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. पैसो की आवक भी अच्छी रहेगी.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

वृषभ राशि के लिए मंगल गोचर 2018 का राशिफल Mars Transit Effects on Taurus –

मंगल का मकर राशि मे प्रवेश – मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों जातको के लिए भी उत्तम रहेगा. भाग्य आपके साथ रहेगा. जिससे आपके अटके हुए सभी कार्य पूर्ण होंगे. यदि अपने किसी को पैसे उधार में दिए है तो वह भी वापस मिलने के योग बन रहे है. प्रेमी जोड़ो के लिए भी यह समय बहुत ही खास रहेगा साथ ही आप दोनों कोई नया काम भी शुरू कर सकते है.

मिथुन राशि के लिए मंगल गोचर 2018 का राशिफल Mars Transit Effects on Gemini

मंगल का मकर राशि मे प्रवेश -मिथुन राशि के जातकों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन सामान्य रहेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा व् आय के कई नए स्रोत सामने आएंगे. इस दौरान आपको अपने शत्रु पक्ष की और अधिक ध्यान देने की जरूरत है साथ ही अपने गुस्से पर भी कण्ट्रोल करें और जल्दबाजी में कोई भी निर्णय ना ले.

कर्क राशि के लिए मंगल गोचर 2018 का राशिफल Mars Transit Effects on Cancer

मंगल के राशि परिवर्तन से कर्क राशि के जातकों को शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. वे जातक जो कई समय से नौकरी की तलाश में है उन्हें भी उनकी मनपसंद की जॉब मिल सकती है. व्यवसाय करने वाले जातको के लिए यह समय बहुत ही अच्छा रहेगा. व्यवसाय से अपार मुनाफा प्राप्त होने की संभावना है. स्वास्थ्य पर ध्यान दे और किसी भी अनजान व्यक्ति पर जल्दी भरोसा ना करें.

सिंह राशि के लिए मंगल गोचर 2018 का राशिफल Mars Transit Effects on Leo

सिंह राशि के जातकों के लिए यह समय सामान्य रहेगा. इस दौरान आपको कर्ज से छुटकारा मिलेगा. व आय में वृद्धि होगी. भाग्य का साथ मिलेगा और पुरानी सभी समस्याओ से राहत मिलेगी. यदि परिवार से सम्बंधित कोई विवाद चल रहा है तो उससे भी आपको इस दौरान राहत मिलेगी. हालाँकि ध्यान रखें कि बाहरी मामलो में कदम सोच – समझकर बढ़ाये.

कन्या राशि के लिए मंगल गोचर 2018 का राशिफल Mars Transit Effects on Virgo –

मंगल का मकर राशि मे प्रवेश -कन्या राशि के जातकों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन औसत रहेगा. इस दौरान बिगड़े सभी कार्य बनेंगे. शुरूआत में हो सकता है कि आपको आय में कुछ कमी सी महसूस हो. लेकिन महीने के अंतिम भाग से आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी और पैसो की कमी के कारण कोई भी कार्य नहीं रूकेगा.

तुला राशि के लिए मंगल गोचर 2018 का राशिफल Mars Transit Effects on Libra –

मंगल का मकर राशि मे प्रवेश -मंगल का मकर राशि में प्रवेश तुला राशि के जातको के लिए उत्तम रहेगा. प्रत्येक काम में पारिवारिक सहयोग मिलेगा. नौकरी पेशा जातको के लिए भी यह समय काफी शुभ रहेगा. प्रमोशन के साथ सैलरी वृद्धि के योग बन रहे है. भौतिक सुख – सुविधाओं की प्राप्ति होगी व अटका हुआ धन मिलने की भी अपार संभावना है.

वृश्चिक राशि के लिए मंगल गोचर 2018 का राशिफल Mars Transit Effects on Scorpio

वृश्चिक राशि के जातको के लिए मंगल का वक्री होना सामान्य रहेगा. इस दौरान आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. व्यवसाय से लाभ प्राप्त होगा जो जातक कई समय से जॉब चेंज करने की सोच रहे है उन्हें भी उनकी पसंद की नई जॉब मिल सकती है. लव लाइफ भी बढ़िया रहेगी और पार्टनर का भी हर मोड़ पर साथ मिलेगा.

धनु राशि के लिए मंगल गोचर 2018 का राशिफल Mars Transit Effects on Sagittarius

मंगल का मकर राशि मे प्रवेश -मंगल का राशि परिवर्तन धनु राशि के जातको को मिले – जुले परिणाम देने वाला साबित होगा. बाहरी सपंर्कों से लाभ प्राप्त होगा इसके आलावा अचानक धन लाभ के योग बन रहे है। काम के सिलसिले में  किसी बड़ी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. घर-परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम आयोजित हो सकता है.

मकर राशि के लिए मंगल गोचर 2018 का राशिफल Mars Transit Effects on Capricorn

मकर राशि के जातको के लिए मंगल का गोचर शुभ रहेगा. मंगल के प्रभाव से आपके सभी अटके हुए कार्य पूर्ण होंगे. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा साथ ही घर में कोई शुभ कार्य सम्पन्न हो सकता है. वाहन प्राप्ति के योग बन रहे है साथ ही धन प्राप्ति की भी अपार संभावना है.

कुम्भ राशि के लिए मंगल गोचर 2018 का राशिफल Mars Transit Effects on Aquarius

मंगल का मकर राशि मे प्रवेश -कुम्भ राशि के जातको के लिए मंगल का राशि परिवर्तन शुभ रहेगा. पार्टनरशिप में व्यवसाय करने वाले जातको को लाभ मिलेगा. काम को लेकर विदेश की यात्रा पर जा सकते है हालाँकि ये यात्रा सफल रहेगी. परिवार के सदस्यों और पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा जो आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा.                                                  

मीन राशि के लिए मंगल गोचर 2018 का राशिफल Mars Transit Effects on Pisces

मीन राशि के जातको के लिए मंगल का राशि परिवर्तन शुभ रहेग. इस दौरान आय में अच्छी वृद्धि मिलेगी और अतिरिक्त आय के भी कई साधन सामने आएंगे. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा जिससे सभी परेशानिया दूर होंगे. धन की बचत करने में भी आप कामयाब रहेंगे. कुल मिलाकर मीन राशि के जातको के लिए मंगल का गोचर अति शुभ रहेगा.