मंगल का मकर राशि में गोचर 2018 Mars Transit Horoscope Astrology

मंगल का गोचर जानें किन राशियों के लिए है शुभ Mars Transit 2018

मंगल का मकर राशि में गोचरमंगल का मकर राशि में गोचर – ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल के मकर राशि में होने पर मंगल को उच्च का मंगल माना जाता है। और च्च का मंगल साहस प्रदान करने वाला, ऊर्जावान, धैर्यवान और अन्य सफलताओं का कारक होता है। इस बार ये परिवर्तन कई राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है.

इस बार मंगल ग्रह 28 जून गुरुवार को मकर राशि में प्रवेश करेगा जो कि 27 अगस्त सोमवार तक इसी राशि में रहेगा. आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे है जिनके लिए मंगल का गोचर (मंगल का मकर राशि में गोचर) बहुत ही शुभ रहने वालाहै.

मंगल का मकर राशि में गोचर 2018 राशि अनुसार प्रभाव Mars Transit 2018

मेष राशि पर मंगल गोचर का प्रभाव Mars Transit 2018 effect on Aries

मंगल का मकर राशि में गोचर – मंगल के गोचर से मेष राशि के जातको को सुखद परिणाम प्राप्त होंगे. नौकरी, कार्य, व्यवसाय और आर्थिक स्थिति के मामले में यह समय बढ़िया व्यतीत होगा. इस दौरान आप कोई नई समाप्ति खरीद सकते है. नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग बन रहे है. सेहत भी बढ़िया रहेगी.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

मिथुन राशि पर मंगल गोचर का प्रभाव Mars Transit 2018 effect on Gemini

मंगल का गोचर मिथुन राशि के जातको के लिए अति शुभ रहेगा. इस दौरान आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. आय के नये स्त्रोत सामने आएंगे.  घर – परिवार का वातावरण भी एकदम खुशहाली भरा रहेगा. पार्टनर के साथ रिश्तों में मधुरता आएगी.

सिंह राशि पर मंगल गोचर का प्रभाव Mars Transit 2018 effect on Leo

मंगल का मकर राशि में गोचर – सिंह राशि के जातको के लिए भी मंगल का गोचर बहुत ही उत्तम रहेगा. धन लाभ के कई अच्छे मोके मिल सकते है. कर्ज से छुटकारा मिलेगा और सैलरी में वृद्धि होगी. भाग्य का पूर्ण साथ मिलने से सभी पुरानी परेशानियां दूर होंगी. परिवार में यदि कई समय से कोई विवाद कल रहा है तो आज उस विवाद से राहत मिलेगी.

कुंभ राशि पर मंगल गोचर का प्रभाव Mars Transit 2018 effect on Aquarius –  

मंगल का मकर राशि में गोचर – कुम्भ राशि के जातको के लिए मंगल का गोचर शानदार रहेगा. पार्टनरशिप में अपना बिज़नेस कर रहे जातको को लाभ प्राप्त होगा. काम के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते है व ये  यात्रा सफल रहेगी. परिवार के सदस्यों व पार्टनर के साथ अच्छे पल व्यतीत होंगे. प्रॉपर्टी से जुड़े लेन-देन में फायदामिलने के योग बन रहे है. इसके आलावा धन लाभ की भी अपार संभावना है.

मीन राशि पर मंगल गोचर का प्रभाव Mars Transit 2018 effect on Pisces –  

मंगल का मकर राशि में गोचर – मीन राशि के लोगो के लिए मंगल का गोचर बहुत ही शुभ रहने वाला है. आय में वृद्धि के योग बन रहे है. जिससे आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी. हालाँकि इस दौरान कर्ज लेने से बचना होगा. भाग्य का पूर्ण साथ मिलेगा जिससे सभी मत्वपूर्ण कार्य बनेंगे. इस दौरान  लेन-देन के मामलों में सोच समझकर निर्णय ले. कुल मिलाकर मीन राशि के लोगो के लिए मंगल का राशि परिवर्तन बहुत ही बढ़िया रहेगा.