भूलकर भी सुबह उठने के बाद ना करें ये काम Vastu tips for Money Health Care Tips

सुबह भूलकर भी न करे ये काम होती है हानि Vastu Tips for Wealth Money Prosperity

 Vastu tips for Money Health Care TipsVastu tips for Money Health Care Tips- यह तो आप सभी लोग ही जानते होंगे कि अगर हमारी सुबह की शुरुआत अच्छी होती है तो हमारा पूरा दिन अच्छा गुजरता है. शास्त्रों के अनुसार आपका दिन अच्छा गुजरे और आपके सभी काम अच्छी तरह से और सफल हो सके.

सुबह उठकर ना करें ये काम  Vastu tips for Money Health Care Tips-

इसके लिए काफी जरूरी है कि आप सुबह आंख खुलते ही कुछ कामों को करने से बचें। आज हम यहां आपको ऐसे ही कामों के बारे में बता रहे हैं जो सुबह उठने के तुरंत बाद नहीं करने चाहिए, वरना दिन तो बुरा जाएगा ही, और अगर यही आदत रही तो यह एक प्रकार से दुर्भाग्य को निमंत्रण देने के समान है।

आईना में चेहरा देखना (Vastu Tips For Mirror)-

Vastu tips for Money Health Care Tips शास्त्रों के अनुसार सुबह आंख खुलने के तुरंत बाद आईने में खुद को देखने से मनाही है।

सुबह उठने के साथ ही सबसे पहले भगवान का ध्यान करते हुए आंखें खोलनी चाहिए और अपनी हथेलियों को देखना चाहिए। ऐसा करने से पूरे दिन सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव होता है और आप अपने सभी कार्य पूरे ध्यान के साथ और सफलतापूर्वक कर पाते हैं।

इसे भी पढ़ें  – राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

लड़ाई-झगड़ा करना (Vastu Tips for Wealth What to Do or not)-

Vastu tips for Money Health Care Tips दिन की शुरुआत हमेशा सकारात्मक होनी चाहिए. ध्यान रखें कि सुबह उठने के साथ ही किसी के साथ भी ना उलझे. क्योकि ऐसा करने से दिनभर आपका मूड खराब ही बना रहेगा और आप किसी भी काम में अपना सौ फीसदी नहीं दे पाएंगे.

टीवी देखना या अखबार पढ़ना (Money Vastu Tips)

ज्यादातर लोगों की ये आदत होती है कि वे सुबह आंख खोलते ही सबसे पहले अखबार पढ़ते हैं Vastu tips for Money Health Care Tips या न्यूज चैनल देखते हैं। न्यूज़पेपर को खबरों का स्रोत माना जाता है। सुबह सुबह खबरे पढ़ने से काफी हद तक नाकारात्मकता का वास होता है। सुबह उठते ही सबसे पहले अखबार पढ़ना या फिर न्यूज देखना आपके दिमाग को नकारात्मक रूप से प्रभावित करता है। इसलिए सुबह उठने और फ्रेश होने के बाद ही न्यूज़पेपर पढ़े.

बेड टी (Vastu Tips to Attract Money into Your Home)-

Vastu tips for Money Health Care Tips हममे से ही अधिकतर लोगो को उठते ही बिस्तर पर चाय पीने की आदत होती है और हम बिना ब्रश किए ही चाय या फिर कॉफी लेते हैं। बता दे कि ऐसा करने पर राहु-केतु का प्रभाव बढ़ता है।     

FAQ-

प्रश्न- सुबह उठकर क्या न करें?
उत्तर- शास्त्रों के अनुसार सुबह आंख खुलने के तुरंत बाद आईने में खुद को न देखे।

प्रश्न- वास्तु अनुसार सुबह उठकर क्या करें?
उत्तर- सुबह उठने के साथ ही सबसे पहले भगवान का ध्यान करते हुए आंखें खोलनी चाहिए और अपनी हथेलियों को देखना चाहिए।

प्रश्न- सुबह उठकर क्या करें क्या नहीं?
उत्तर- सुबह आँखे खुलते ही टीवी या अखबार पढ़ना सही नहीं होता है। इससे आपके दिमाग में नकारात्मकता आ जाती है इसलिए सुबह फेश होने के बाद ही इन्हे पढ़े या देखें। बिस्तर पर चाय न लें। भगवान का स्मरण करें, अपनी हथेलियों को देखें।

प्रश्न- सुबह उठकर हमें क्या करना चाहिए?
उत्तर- व्यक्ति को सुबह उठकर आईने में कभी नहीं देखना चाहिए।

Question: What Not To Do In The Morning?
Answer:  According to the scriptures, do not see yourself in the mirror immediately after opening the eye in the morning.

Question: Don’t see these things at morning according to vastu?
Answer: Do not see the mirror, Remember God, Sound of a conch or temple bells is good for morning time.

Question: Where should mirror be placed as per Vastu?
Answer: Mirrors should not face North or East according to House Vastu.

Question: Which direction to put cash box?
Answer: South and South-West are the best places for a cash box.

Question: vastu tips for money problem?
Answer: The south-west door will bring in debts, loans and financial problems. A north vastu entrance brings good career money and opportunities . The east vastu entrance brings peace.