बॉलीवुड के फेमस विलेन और उनके Star Kids Top 10 star kids of Popular Villains in Bollywood 2017

बॉलीवुड के टॉप विलन और उनके बेटे Film Industry’s famous villains and their son

मूवी देखना हर कोई पसंद करता है, और हर एक व्यक्ति मूवी का शौक़ीन होता है. आज हम आपको बताएंगे टॉप बेस्ट विलन और उनके सुपर स्टार किड्स के बारे में जो बॉलीवुड की दुनिया में काफी फेमस हैं। जानें आपके अपने फेवरेट  विलेन और उनके बेटों के बारे में।  

रज़ा मुराद (Raja Murad Son Ali Murad) –

रज़ा मुराद एक सुप्रसिद्ध हिन्दी फिल्म अभिनेता हैं जिनके दीवाने आज भी बहुत से लोग हैं। राजा मुराद जी के बेटे का नाम है अली मुराद।  अपने अभिनय सफ़र के दौरान इन्होंने 200 से अधिक बॉलीवुड फ़िल्मों मे काम किया है। रज़ा मुराद ने त्रिदेव, पांच फौलादी और दूसरी सीता जैसी कई सुपरहिट मूवीज़ में काम किया है।  राजा मुराद जी के बेटे का नाम है अली मुराद। 

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor Son siddhant kapur) –

 शक्ति कपूर अपनी कॉमेडियन और विलेन्स के किरदार के कारण बहुत प्रसिद्ध है, कई मूवीज़ में ये गोविंदा जी के साथ कॉमेडी करते हुए बहुत नजर आए हैं. शक्ति कपूर के बेटे का नाम है सिद्धान्त कपूर जो एक बॉलीवुड एक्टर और असिस्टेंट डायरेक्टर भी है।

रंजीत (Ranjeet Son Chiranjeev) – रंजीत हिन्दी फिल्मों के एक सुपरहिट अभिनेता हैं। ये अपने खलनायक किरदारों के लिये विशेष रूप से जाने जाते हैं, जिन्हें लोगो ने बहुत पसंद किया था. रंजीत के बेटे का नाम है चिरंजीव।  रंजीत ने कई सुपरहिट मूवीज़ में काम किया है जैसे रफ़्तार, खोटे सिक्के और इम्तहान आदि.    

नसीरुद्दीन शाह ( Naseeruddin Shah Son Vivaan Shah, Imaad Shah) –

नसीरुद्दीन शाह को कौन नहीं जनता है इनकी एक्टिंग के लोग आज भी दीवाने हैं, नेगेटिव रोल हो या फिर आम आदमी का रोल ये हर रोल को बखूबी निभाते थे. नसीरुद्दीन शाह के बेटे का नाम है विवान शाह और इमाद शाह. विवाह शाह एक एक्टर हैं जो कुछ समय पहले फराह खान की सुपरहिट मूवी हैप्पी न्यू ईयर में नजर आये थे, और इमाद शाह भी एक एक्टर और म्यूजिसियन हैं. 

गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover Son Sanjay Grover) –

गुलशन ग्रोवर एक जाने माने प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता है.  गुलशन ग्रोवर के बेटे का नाम है संजय ग्रोवर. जिन्होंने कई फिल्मो जैसे हेरा फेरी, मेरे जीवन साथी, मेरीगोल्ड, एंथनी कौन है, यारियां और बुलेट राजा आदि. इन्हें बेड मेन के नाम से भी जाना जाता है.   

डैनी डेन्जोंगपा (Danny denzongpa Son Rinzing Denzongpa) –

डैनी डेन्जोंगपा एक प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता हैं. ये हिंदी फिल्मो में काम करते थे, ये भारत के चौथे सर्वोच्च सम्मान पद्मश्री से सम्मानित कलाकार हैं। अपने शूरूवाती दिनों में ये नेपाली तथा हिन्दी फिल्मों में गीत गाते थे। डैनी डेन्जोंगपा ने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है डैनी डेन्जोंगपा के बेटे का नाम है रिन्ज़िंग डेन्जोंगपा जो आने वाले समय में फिल्मो में नजर आएंगे.

अनुपम खेर (Anupam Kher Son Sikandar Kher) –

अनुपम खेर हिन्दी फिल्मों के एक प्रसिद्ध एक्टर हैं। अनुपम खैर एक एक्टर होने साथ साथ एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर तथा शिक्षक भी हैं. इनके बेटे का नाम है सिकंदर खेर जो की एक प्रसिद्ध इंडियन एक्टर है.

अमजद खान (Amjad Khan Son Seemab khan and shadaab khan) –

अमजद खान सुपरहिट एक्टर हैं, जिन्हें लोगो ने बहुत पसंद किया, इनकी सुपरहिट मूवी शोले जिसमे इन्होंने गब्बर का किरदार निभाया था और इनका फेमस डाईलॉक कितने आदमी थे बहुत फेमस हुआ था. अमजद खान के बेटे का नाम है शबाब खान और सीमाब खान  

अमरीश पूरी (Amresh Puri son Rajiv Puri) –

प्रसिद्ध अभिनेता मदन पुरी के छोटे भाई अमरीश पुरी हिन्दी फिल्मों की दुनिया का एक प्रमुख स्तंभ रहे हैं। अमरीश पूरी ने खलनायक के रूप में काफी प्रसिद्धी पायी. 1987 में बनी अनिल कपूर की मिस्टर इंडिया में उन्होंने “मोगाम्बो” का किरदार निभाया जो कि फिल्म का मुख्य विलेन है। इसी फिल्म में इनका डायलॉग मोगाम्बो खुश हुआ फिल्म-जगत मे विख्यात है। जिसे आज भी लोग पसंद करते हैं. अमरीश पूरी जी के बेटे का नाम हैं राजीव पूरी.