बेस्ट फ्रेंड् से है प्यार तो ऐसे करें इजहार Best way to propose a Best Friend

बेस्ट फ्रेंड से अपने प्यार का इजहार कैसे करें The Best Way to Propose Your Best Friend

Best Way Propose Your Best Friend Best Way Propose Your Best Friend यह तो आप जानते ही है कि प्यार एक ऐसा अहसास है, जो हमें किसी के साथ भी और कभी भी हो सकता है। चाहे फिर वह हमारा दोस्त हो या फिर हमारा बेस्ट फ्रेंड. यदि आप भी अपने किसी बेस्ट फ्रेंड से प्यार करने लगे है और उन्हें अपनी दिल की बात बताने की सोच रहे है.

तो प्रोपोज़ करने से पहले कुछ खास बातों को जरूर ध्यान में रखें ताकि आप अनजाने में अपनी दोस्ती भी ना खो बैठे, और आपको आपका प्यार मिलने से पहले ही आपसे दूर हो जाए. आज हम आपको उन्ही बातों के बारे में बताने जा रहे है जिन्हे अपने बेस्ट फ्रेंड को प्रोपोज़ करने से पहले जरूर ध्यान रखनी चाहिए.

इसे भी पढ़े – राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

पहले दोस्त के दिल की बात जानें Propose Your Best Friend

अपने बेस्ट फ्रेंड से अपनी दिल की बात कहने से पहले एक बार अपने दोस्त की भावनाओं के बारे में जरूर जान ले. हो सकता है कि जैसा आप उनके लिए फील कर रहे है उनके मन में ऐसा कुछ भी ना चल रहा है. और जब आप उन्हें अपनी दिल की बात बताएँगे तो वह हैरान हो जाए. इसलिए अचानक बोलने से अच्छा है कि आप सोच समझकर और सहीं समय पर ही अपनी बात रखें.  

प्यार है या सिर्फ आकर्षण How to Propose your Best Friend –

अपने बेस्ट फ्रेंड से अपनी दिल की बात करने से पहले इस बात को जरूर ध्यान में रखें कि आप उनसे सच मुच में प्यार करते है या वो सिर्फ आपका अट्रैक्शन है. यदि आप हर समय उनकी ख़ुशी के बारे में सोचते है, उन्हें आगे बढ़ने में मदद करते है और हर समय उनकी आपको परवाह रहती है तो समझ जाये कि आप उनसे सच्चा प्यार करते है.

 जल्दबाजी बिलकुल करें Best Friend Proposing Tips

अपने बेस्ट फ्रेंड से अपने प्यार का इजहार करने में बिलकुल भी जल्दबाजी ना करें. आप चाहे तो अपने शब्दों का सहारा लेकर उनकी दिल की बात जान सकते है, यदि आपको लगता है कि जैसा आप उनके लिए फील कर रहे है उनके दिल में भी आपके लिए वहीं फीलिंग्स है तो आप उन्हें बेफिक्र होकर अपनी दिल की बात कह सकते है.

साथ समय बिताने की कोशिश करें Easy Way to Propose your Best Friend

अपने बेस्ट फ्रेंड को प्रोपोज़ करने से पहले कोशिश करें कि आप उनके साथ अधिक से अधिक समय व्यतीत करने में सफल हो. क्योकि उनके साथ समय बिताने पर ही आप उनके दिल की बात जान सकेंगे. आप चाहे तो एक दूसरे के साथ उनसे फ़ोन में भी कुछ टाइम बात कर सकते है. ऐसा करने से आपको यह समझ में आ जायेगा कि उन्हें किस बात पर ज्यादा गुस्सा आता है और कौन सी बात उन्हें सबसे अच्छी लगती है और फिर जब आपको लगे कि यही सहीं समय है तो आप उनसे अपनी दिल की बात कह दें.  

एक दूसरे को दें गिफ्ट Best Friend Love Relation Tips-

अपने प्यार का इजहार करने के लिए ये बिलकुल भी जरूरी नहीं कि आप उन्हें अपने मुँह से बताकर ही कहें कि आप उनसे कितना प्यार करते है. आप चाहे तो उन्हें कोई ऐसा गिफ्ट भी दे सकते है जो बिना कुछ कहे आपके दिल की बात को जाहिर कर दे.