प्यार में बेहद जुनूनी होते है इन 6 नाम वाले लोग Perfect Couples Name Astrology

प्यार में बेहद जुनूनी होते है ये लोग love partner name astrology tips

Perfect CouplesPerfect Couples माना जाता है की जिस तरह नाम का पहला अक्षर आपके स्वभाव, व्यक्तित्व, पसंद और नापसंद के बारे में काफी कुछ बयां करता है ठीक उसी तरह आपके नाम का पहला अक्षर आपके प्यार के प्रति आपका जुनून और रवैया भी बयां कर देता है. आज हम इस बेहद इंट्रेस्टिंग टॉपिक पर बात करेंगे तो चलिए जानते है वो कौन से ऐसे अक्षरों से नाम वाले लोग है जो अपने पार्टनर या अपने लवर को हद से भी ज्यादा प्यार करते हैं। और अपने पार्टनर को साथ कभी नहीं छोड़ते.

‘B’ अक्षर से नाम वाले लोग Name first letter love astrology

जिनका नाम B अक्षर से नाम शुरू होता है कहा जाता है की ऐसे लोग दिमाग से कहीं ज्यादा अपने दिल से काम लेने वाले होते हैं। ये अपने प्यार और पार्टनर के प्रति हमेशा ईमानदार और वफादार होते हैं। इतना ही नहीं इनके बारे में कहा जाता है की ये अगर किसी के प्रति आकर्षित हो जाते है तो उसे प्रपोज करने का साहस भी रखते है इस अक्षर से नाम वाले लोग अपने पार्टनर से इस हद तक प्यार करने वाले होते है की उसके बारे में कुछ भी गलत सुनना इनके बर्दास्त के बाहर होता है ये अपने पार्टनर के साथ साथ उसके परिवार के मान सम्मान के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। स्वभाव से थोड़ा भावुक और संवेदनशील होने के कारण ये खुद ही लिमिट में रहना पसंद करते है.

‘I’ अक्षर से नाम वाले लोग Name first letter love horoscope

जिनका नाम ‘I’ अक्षर से शुरू होता है ऐसे लोग अपने पार्टनर से सच्चे दिल से प्यार करने वाले होते है इस नाम के अधिकतर जातक किसी भी तरह के दिखावे में भरोसा नहीं रखते और साथ ही अपने पार्टनर या प्यार की ख्वाहिश पूरी करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है इनकी एक खासियत ये भी है की ये कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को एक साथ नहीं रखते। ये अपने जीवनसाथी को कभी किसी चीज की कमी नहीं होने देते है.

‘J’ अक्षर से नाम वाले लोग Name first letter love life

जिनका भी नाम J अक्षर से शुरू होता है कहा जाता है की ऐसे लोग अपने साथी को दीवानगी की हद तक प्यार करने वाले होते है अपने पार्टनर को हर तरह से संतुष्ट रखने के लिए ये किसी भी हद तक जा सकते है इनकी हमेशा यही कोशिश रहती है की ये अपने पार्टनर को ढेर सारे गिफ्ट्स दे और लाइफ में प्यार बनाये रखने के लिए उसे रोमांटिक डेट्स पर लेकर जाय. इस अक्षर से नाम वाले लोग हमेशा अपने प्यार और पार्टनर पर बेहद गुरूर करते है। पार्टनर को खुश रखने की ये हर संभव कोशिश में लगे रहते है.

‘P’ अक्षर से नाम वाले लोग love life by name astrology

जिनका भी नाम ‘P’ अक्षर से शुरू होता है कहा जाता है की वो अपने प्यार और पार्टनर को लेकर बहुत अधिक सेंसिटिव होते है और अपने प्यार की खातिर दुनिया से लड़ने का जज्बा और साहस भी रखते है, ये अपने प्यार या पार्टनर पर दिलो-जान न्योछावर करने वाले होते है प्यार शब्द और इसके मायने को कभी भी हल्के में नहीं लेते। इनकी हमेशा यही कोशिश रहती है की ये प्यार के साथ पार्टनर को हमेशा एंटरटेन भी रखे. प्यार और फैमिली दोनों के प्रति ही ये बेहद जुनूनी और एक्स्ट्रा केयरिंग किस्म के होते है।

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल 

‘T’ अक्षर से नाम वाले लोग love partner by love astrology

जिनका भी नाम T अक्षर से शुरू होता है कहा जाता है की ऐसे लोग कभी किसी को दुखी नहीं देख सकते। फिर चाहे वो इनका प्यार हो या फैमिली| अगर एक बार ये किसी को दिल दे बैठते है तो उसे पाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते है और इनकी सबसे बड़ी खासियत है कि ये बिना बोले ही पार्टनर की फीलिंग्स व बात को समझ जाते है। ये अपने साथी को दीवानगी की हद तक प्यार करने वाले होते है.

“D” अक्षर से नाम वाले लोग name first letter say your love life

जिनका नाम D से शुरू होता है ऐसे लोग दिखने में काफी अट्रैक्टिव और हंसमुख होते है अच्छी पर्सनालिटी के साथ-साथ ये दिल के भी अच्छे और सच्चे कहे जाते है मेहनती और काफी बातूनी टाइप के ये लोग अपनी लव लाइफ और पार्टनर के प्रति हमेशा ईमानदार रहते है अपने पार्टनर से बेइंतिहा मोहब्बत करने वाले ये लोग उसके प्रति बेहद जुनूनी भी होते है. अपने पार्टनर को हर तरह से सपोर्ट करने के साथ ही ये उसके प्रति काफी केयरिंग भी होते है.