पैर के ये निशान बनाते है करोड़पति योग Foot Sign Reading Astrology

पैर की ये रेखा बनाती है करोड़पति Foot Astrology Tips

Foot Sign Reading Foot Sign Reading – ये तो हम सभी जानते ही है की हमारे हाथों की रेखाएं हमारे वर्तमान और भविष्य के बारे में काफी कुछ बताती है लेकिन क्या आप जानते है हाथों की रेखाओं के साथ ही हमारे पैरों की रेखाओं में भी भूत और भविष्य से जुड़े कई राज छुपे होते हैं। आज हम आपको बताएँगे की समुद्रशास्त्र अनुसार व्यक्ति के पैरों के तलवे की रेखाएं उसके भविष्य के क्या राज खोलती है और कौन से निशान व्यक्ति के भाग्य को बदलने की ताकत रखते है.

तर्जनी उंगली में एक खड़ी रेखा होना Foot finger reading astrology

समुद्रशास्त्र अनुसार यदि किसी व्यक्ति के पैरों की तर्जनी उंगली में एक खड़ी रेखा हो तो कहा जाता है की उस व्यक्ति के विवाह के योग जल्दी ही बनते है और उसे बेहद प्यार करने वाला पार्टनर मिलता है।पैर के तलवे में इस तरह का निशान सुखी वैवाहिक जीवन और पार्टनर से प्रेम मिलने की ओर इशारा करता है.

पैरों के मध्य से कोई रेखा मध्यमा उंगली की ओर जाय what say your foot shape astrology

समुद्रशास्त्र की माने तो जिस व्यक्ति के पैरों के तलवे के मध्य भाग से एक रेखा मध्यमा उंगली तक जाती है तो ऐसा व्यक्ति जीवन में हर तरह का सुख प्राप्त करता है इन्हें लाइफ में धन-संपत्ति व संतान सुख की प्राप्ति होती है और इनका जीवन बिना किसी कष्ट के आगे बढ़ता है.

पैरों के तलवे में माला जैसा निशान Foot shape and Sign Astrology Tips 

कहा जाता है की पैरों के तलवे में माला जैसा चिंह या पैरों में दाएं ओर का घुमा हुआ चक्र का साइन बहुत ही खुसनसीब लोगो के पैरों में होता है माला, अंकुश आदि चिह्न व्यक्ति को राजसुख प्रदान करने वाले होते है ऐसा व्यक्ति राजा के सामान सुख भोगता है और जीवन में कोई बड़ी सफलता हासिल करता है.

पैरों में शंख या मछली का साइन feet reading astrology

समुद्रशास्त्र अनुसार व्यक्ति के पैरों के तलवे में शंख, चक्र या मछली जैसे निशान बहुत ही शुभ माने जाते है बहुत ही कम लोगो के पैरों में इस तरह के निशान देखने को मिलते है जिनके भी पैरों मे इनमें से कोई एक भी निशान होता है तो ऐसा व्यक्ति बड़ा मंत्री पद व चल-अचल संपत्ति प्राप्त करने वाला होता  है।

पैरों में ध्वज, छत्र, चक्र, स्वास्तिक या पद्म का साइन होना foot reading know about personality

जिन लोगो के पैरों के तलवे में स्‍वास्तिक, ध्वज, छत्र, चक्र, या पद्म आदि चिह्न होते है तो समुद्रशास्त्र अनुसार कहा जाता है की ऐसा व्यक्ति एक अच्छा लीडर होता है साथ ही इस तरह के निशान जीवन में उच्च पद मिलने की ओर इशारा करते है.

मुलायम तलवे foot reading know about luck astrology

समुद्रशास्त्र अनुसार जिन लोगो के पैरों के तलवे नैचुरली मुलायम और लालिमा लिए होते है. तो कहा जाता है की ऐसे लोगो का भविष्य बहुत ही उज्ज्वल होता है। इन्हें जीवन में तमाम सुख सुविधाएं बड़ी ही आसानी से मिल जाते हैं। इन लोगो को बहुत ही भाग्यशाली माना गया है. ऐसे निशान वाले व्यक्ति को सौभाग्य, ऐश्वर्य, संपत्ति और जीवन के सभी सुख प्राप्त होते है.