नवंबर में जन्में लोग प्यार में कैसे होते है November Birthday People Love Nature Astrology

नवंबर में जन्में लोगो की लव लाइफ November mein janme logo ki love life Horoscope

नवंबर में जन्में लोगनवंबर में जन्में लोग- एस्ट्रोलॉजी में किसी व्यक्ति के जन्म दिन और तारीख के साथ-साथ महीनो का भी बड़ा महत्व बताया गया है। आपका जन्म किसी भी साल के जिस महीने में हुआ है उस माह का आपके स्वभाव, व्यक्तित्व, भविष्य  और आपकी लव लाइफ पर काफी प्रभाव पड़ता है आज हम बात करेंगे नवंबर माह में जन्में लोगो की लव लाइफ और उनके वैवाहिक जीवन के बारे में, तो चलिए जानते है जन्म के महीने के अनुसार आपकी लव लाइफ कैसी होगी.

नवंबर में जन्में लोगो की लव लाइफ November Born People Love life Astrology

नवंबर माह में जन्मे जातक कई मामलों में दूसरों से अलग और किस्मत के बहुत ही लकी माने जाते है. लव लाइफ हो या अन्य चीज ये दुनिया से हटकर सोच रखते हैं वही इनके काम करने का तरीका भी बिल्कुल अलग होता है जो सामने वाले को प्रभावित कर ही देता है.

प्यार हो या दोस्ती इस महीने में जन्मे लोग वफादार होते हैं. परिवार हो या फिर जीवनसाथी वे कभी भी उनके साथ धोखा नहीं करते. इनका व्यक्तित्व काफी आकर्षित होता हैं जिस कारण ये जहां कहीं भी जाते हैं वहां आकर्षण का केंद्र बन ही जाते हैं.

अक्सर लोग इनकी मौजूदगी को पसंद करते हैं जिस कारन कई बार दूसरे लोगो को इनसे जलन भी  होने लगती है. लाइफ में एक बार ये कोई बात ठान ले तो उसे हर हाल में पूरा करते है. ये अपनी पर्सनल लाइफ में थोड़ा स्पेस की चाहत रखते है.

नवंबर माह में जन्म लेने वाले लोग बहुत ही बेहतरीन और हर मायने में परफेक्ट लवर होते हैं, इन्हें अपनी लव लाइफ में रोमांच बहुत पसंद होता हैं। ये अपने रिश्ते में हमेशा नयेपन की तम्मना रखते है कई बार ये अपनी भावनाओं में बहकर नुक्सान भी कर बैठते है.

नवंबर माह में जन्मे लोग अपनी लव लाइफ में सामंजस्य बैठाने का काम बखूबी जानते है. अगर किसी बात को लेकर पार्टनर या दोस्तों से आपकी बहस हो जाय तो आप अपनी समझदारी से पैचअप करने की पहल कर लेते है.

यूं तो दुनिया में आपकी पहचान शांत और सौम्य इंसान के रूप की जाती है लेकिन जब किसी भी गलत बात को लेकर आप गुस्सा होते है तो आपके गुस्से को शांत करना इतना भी आसान नहीं होता.

सच्चे और ईमानदार पार्टनर के लिए आप जान लुटाने के लिए तैयार खड़े रहते हैं आपके इस भोलेपन पर आपका पार्टनर भी जान छिड़कने वाला होता है. नवंबर माह में जन्में जातको में प्यार का अथाह सागर देखने को मिलता है.

आप जिसे भी प्यार करते है उसे पाने की पूरी कोशिश करते है और अगर वह आपको ना मिल पाए तो उसे भूलना आपके लिए इतना आसान भी नहीं होता. वही अगर आप अपने प्यार को पा ले तो उसकी खुशी के लिए खुद को मिटाने का जज्बा भी रखते है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

अपने अतीत से आपको गहरा लगाव होता है जिस कारण आप अतीत से जुडी चीजों और यादों को संभाल कर रहते है इस माह में जन्म लेने वाले लोग रोमांटिक स्वभाव के होते हैं और पार्टनर से अपने दिल की  बात बेबाक होकर कह देते है.