धनहानि से बचने के लिए कभी ना करें ये काम How to become a rich according astrology

जाने धनहानि से बचने के आसान उपाय Easy Tips to Avoid Money Loss

धनहानि से बचने हर व्यक्ति धनहानि से बचने के लिए क्या कुछ नहीं करता जीवन में कभी भी धन धन्य कि कमी ना हो और उसके घर में हमेशा सुख समृद्धि बने रहे, पर ऐसा बहुत कम होता है कई लोगो में बहुत सी बुरी आदतें होती हैं जिसके वजह से उनके पास लक्ष्मी का निवास कभी नहीं होता.

चाड़क्य के अनुसार 6 गुण वाले व्यक्ति कभी धनवान नहीं बन सकते हैं फिर चाहे वो व्यक्ति कैसे ही व्यक्तित्व का हो. पर क्या आप जाने हैं कि वो 6 गुण कोनसे हैं जो आपको कंगाल बना सकते हैं.

धनहानि से बचने के लिए स्वच्छ रहे Become Rich Astrology Tips 

कई लोग एक ही कपडे कई दिनों तक पहनते हैं, अर्थात जो व्यक्ति गंदे कपड़े पहनता हो अर्थात जिस व्यक्ति के कपड़े और शरीर साफ़ ना हो तो ऐसे व्यक्ति कभी भी धनवान नहीं बन सकते हैं. क्युकी कहा जाता है कि स्वच्छ शरीर में ही लक्ष्मी का निवास होता है. इसलिए प्रतिदिन नहाना चाहिए और हमेशा साफ़ सुथरे कपड़े पहनने चाहिए.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

बहुत ज्यादा खाने वाले लोग People Who Eat Too Much –

ऐसा कहा जाता है कि जो व्यक्ति अपने भोजन पर नियंत्रण नहीं कर सकता है ऐसा व्यक्ति कभी धनवान नहीं बन सकता है. क्योकि अधिक खाना खाने से आलस आता है जिस वजह से नीड बहुत अधिक आती है और कहा जाता है कि आलसी व्यक्ति कभी कुछ नहीं कर सकता.

सूर्योदय के बाद उठना Wake Up After Sunrise –

जो व्यक्ति सूर्योदय के बाद उठता हो, वो व्यक्ति कभी धनवान नहीं बन सकता है. ऐसी व्यक्ति से माँ लक्ष्मी हमेशा रूठी रहती है. क्योकि परिश्रमी व्यक्ति सूर्योदय से पहले उठकर अपनी दिनचर्या शुरू कर देते हैं. सूर्योदय के बाद उठने वाला व्यक्ति आलसी और कामचोर होता है.

माँ लक्ष्मी जी की कृपा पाने के लिए ख़ास 12 चीजें

कठोर शब्द बोलने वाला व्यक्ति Hard Speaker –

जो व्यक्ति कठोर शब्द बोलता हो या अपशब्द बोलता हो, अर्थात जो घमंडी और जिद्दी होते हैं उनसे भी माँ लक्ष्मी कभी प्रशन्न नहीं होती और ऐसे लोगो के वहाँ हमेशा धन का आभाव रहता है.