जाने क्या है हथेली में बनने वाले चाँद का पूरा राज Half-moon sign from both hands

क्या आपके हाथ में नहीं बनता पूरा चाँद What Is The Mystery Behind The Half Moon

ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है की जिन लोगो के हाथ में चाँद बनता है वे लोग बहुत ही भाग्यशाली होते हैं उन्हें जीवन में किसी चीज की कमी नहीं होती हथेली में चाँद बनने का अर्थ यह होता है की वह व्यक्ति बहुत ही गुणी धनी और सम्प्पन होता है.

आज हम आपको बताएंगे की आपके हाथ में यदि पूरा चाँद नहीं बनता तो आप कैसे हैं.

सच्चा इंसान

जिन लोगो के दोनों हाथो को मिलाने से पूरा चाँद नहीं बनता वे लोग अपने दोस्तों के प्रति बहुत ही सच्चा और दोस्ती निभाने वाला होता है.

वचन के पक्के और सच्चे

ये लोग जो भी वचन लेते हैं उसे पूरा करके ही दम लेते हैं अर्थात इनके लिए यह कहना गलत नहीं होगा की ये लोग अपने वचन के पक्के और सच्चे होते हैं.

मेहनती और धैर्यवान

हालांकि इनको जीवन में किसी चीज को पाने के लिए थोड़ी मेहनत करनी पड़ती हैं. लेकिन ये लोग इतने मेहनती और धैर्यवान होते हैं की ये लोग किसी भी कार्य को करने में हिचकिचाते नहीं हैं तथा अपनी मेहनत के बल पर ये लोग उचे मुकाम को हासिल करते हैं.

तेज याददाश्त

कहा जाता है जिन लोगो के हाथ में पूरा चन्द्रमा नहीं बनता वे लोग दिमाग से काफी तेज होते हैं साथ ही इन लोगो की याददाश्त भी काफी तेज होती है.

शांत माहौल में रहना है पसन्द

ये लोग शांत माहौल में रहना पसन्द करते हैं तथा इन्हें शांति काफी पसन्द होती हैं साथ ही ये लोग बहुत ही जिंदादिल किस्म के होते हैं.

बुजुर्गो का साथ है पसन्द

इन लोगो को बुजुर्गो का साथ काफी पसन्द होता है साथ ही इन्हें बुजुर्गो के साथ रहने तथा उनसे बाते करके काफी ख़ुशी भी मिलती है.

मेहनती स्वभाव

ये लोग जो भी काम एक बार शुरू कर देते हैं जब तक उसे समाप्त ना कर लें तब तक शांति से बैठना पसन्द नहीं करते तथा ये लोग स्वभाव से बहुत मेहनती होते हैं.

दिल के सच्चे और अच्छे

कभी-कभी इन लोगो को गुस्सा जल्दी आ जाता है लेकिन जितनी जल्दी इन्हें गुस्सा आता है शांत भी उतनी ही जल्दी हो जाता है और सारी पुरानी बातो को भुला देते हैं तथा नए रिश्ते की शुरुआत करते हैं.