जाने क्या कहता है आपका बैग कैरी करने का तरीका Your bag carrying style says about your personality

आपकी पर्सनालिटी बताता है आपका बैग कैरी करने का तरीका What says your bag carrying style

कहा जाता है कि किसी की पसंद उसकी पर्सनालिटी के बारे में बहुत कुछ बताती है. आपकी पर्सनैलिटी और फैशन की पसंद और नापसंद से आपकी सोच और आइडिया का पता चलता है. हमारी जिंदगी में बहुत सी ऐसी चीजें है जिन्हे हमारे कैरी करने का अलग -अलग ढंग होता है इसी तरह फ़ैशन के दौर में आपका कैरी बैग भी आपके बारे मैं बहुत कुछ बताता है.

आप अपने बैग कैरी करने के तरीके से अपनी पर्सनालिटी और व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ जान सकते है.

कंधे पर बैग कैरी करना Carry the bag on shoulder

बहुत सी महिलाए होती है जिन्हें कंधे पर बैग कैरी बहुत पसंद होता है. अगर आप भी कंधे पर बैग कैरी करती है तो इसका मतलब है कि आप काफी प्रोफेशनल है.

कंधे में बैग कैरी करने वाली महिलाए अपनी प्रोफेसनल और फॅमिली लाइफ दोनों को बहुत ही अच्छे से संभाल सकती है ऐसी महिलाए बहुत बिजी रहती है और दिखावे में ज्यादा यकीन नहीं करती है. ऐसी महिलाए मल्टी-टास्कर्स होती है.

बैग को हाथ में पकड़ना Carry the bag in hand

जिन महिलाओ को बैग को हाथ में कैरी करना पसंद होता है ऐसी महिलाए ऐश-ओ-आराम की लाइफ और लोगों की नज़र में बने रहना पसंद करती है. हाथ में बैग कैरी करने वाली महिलाए किसी प्रिन्सेस से कम नहीं होती है.

बांह के नीचे बैग रखना Carry the bag inside the shoulder

जिन महिलाओ को अपनी बैग अपनी बाँह के नीचे रखकर चलना पसंद होता है ऐसी महिलाए हर किसी के साथ घुलने-मिलने वाली नहीं होती है. आज भी पुराने ज़माने की तरह कई औरतों को इस तरह से बैग कैरी करने की आदत होती है. आप लोगो की नजरो से बचकर रहना पसंद करती है. ऐसी महिलाए बहुत जल्दी दूसरों पर विश्वास नहीं करती है इसलिए कीमती चीज़ों जैसे बैग को अपने करीब रखना पसंद करती हैं.

बैग को हाथ में टांगकर चलना Bag hang in hand

बहुत सी औरतों को बैग को अपने हाथ में टांगकर चलना पसंद होता है कहा जाता है की ऐसी महिलाए स्वभाव से बड़ी ही शांत होती है लेकिन आपको स्टेटमेंट बनाना पसंद करती है और अपने द्वारा की गयी शॉपिंग को पूरी खुशी के साथ लोगों के सामने शो करती हैं. ऐसी महिलाए अपने स्टेटस का बहुत अधिक ख्याल रखने वाली होती है आप बहुत अधिक स्टाइलिस्ट किस्म के होती है.

बैग को कंधे पर क्रास्ड करके डालना Crossed bag on shoulder

ऐसी महिलाए जो बैग को कंधे पर क्रॉस करके डालना पसंद करती है उन महिलाओं को घूमने फिरने का बहुत शौक होता है. और ऐसी महिलाए आत्मनिर्भर रहना पसंद करती है यह किसी भी काम को आराम और सहूलियत से करना पसंद करती है. ये टेंशन फ्री लाइफ जीना पसंद करती है.

बैग को हैंडल के साथ पकड़ना Bags with handles to hold

अगर आपको बैग को उसके हैंडल के साथ कैरी करना पसंद है तो आप एक अचीवर की तरह है आप अपनी लाइफ में बहुत कुछ पाना चाहती है आपको काम करना बहुत पसंद है आपमें बहुत अधिक आत्मविश्वास है जो आपको कामयाब बनाता है. आपकी काबिलियत किसी से छुपी नहीं है आप किसी भी चीज को खरीदने से पहले उसकी ब्रैंड वैल्यू और सही कीमत दोनों को जज करती है. आप आरामदायक चीजो को पहले पसंद करती है.

बैगपैक्स करना Bag packs style

इसका मतलब कि आप बहुत ही कूल है आप आरामदायक फैशन पसंद करती है. आपके अंदर फैसले लेने की क्षमता बहुत अधिक है  है. आपको घूमना भी बहुत अधिक पसंद है. आपका स्टाइल हमेशा ही कूल रहता है.