जानें महीने की 21 तारीख को जन्मे लोगो का स्वभाव Know about your personality according date of Birth

21 तारीख को जन्मे लोगो का स्वभाव जानिए कैसा होता है Personality Test by Date of Birth 21

दोस्तों साल का हर एक दिन सबके लिए कुछ खाश होता है और हर एक इंसान अपने जन्म तारीख से अपने व्यक्तित्व, कैरियर आदि के बारे में जानना चाहता है तो दोस्तों आप हम बताएगे की क्या कहती है आपकी जन्म की तारीख आपके व्यतित्व, स्वभाव के बारे में.

21 तारीख को जन्मे लोगो के लिए लकी चीजे Lucky things of people born on 21 date

लकी डे – मंगलवार , गुरुवार और शुक्रवार

लकी कलर- ऑरेंज, लाल, नीला और गुलाबी

लकी डेट – 6, 9, 15, 18 और 27

21 तारीख को जन्मे लोगों का स्वभाव Nature of people born on 21 date –

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 21 तारीख को हुआ है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आप स्वभाव से थोड़े जिद्दी और जुनूनी होंगे। आपका स्वामी ग्रह गुरु होता हैं. गुरु ग्रह के प्रभाव से ही आपको जीवन में सफलता हासिल होती हैं. आप अपनी बात पर अड़े रहने वाले और सच के लिए मर-मिटने वाले होते है।आप थोड़े जिद्दी होते है और कई बार अपने जिद्दी स्वभाव के कारण अपना ही नुकसान कर देते है और बाद में पछताते हैं परन्तु दूसरे व्यक्तियों को जताते नहीं। आपमें शासन करने की प्रवृत्ति भी गजब की होती है आप जहाँ भी नौकरी करेंगे वहाँ बॉस बनकर काम करना चाहेंगे.

यदि आपको किसी के अधीन रहकर भी काम करना पड़े तो आपकी अपने बॉस से तब तक ही बनेगी, जब तक आपका बॉस आपका कहना माने वरना अनबन होने में देर नहीं लगेगी। यही कारण है कि 21 तारीख को  जन्मे अधिकतर लोग अपना बिज़नेस करना ही पसंद करते है.सच व् कड़वी बात भी अगर आपसे साफ तरीके से कह दी जाये तो आप बात बहुत जल्द मान लेते है लेकिन बातो को घुमा फिराकर करना या सुनना आपको पसंद नही होता. दिमाग से आप काफी शार्प होते हैं यदि आपने किसी काम को करने की ठान ली तो उसे पूरा करके ही दम लेते है. 21 तारीख को जन्मे अधिकतर लोग सीधे या भोले दिखाई देते है परन्तु वास्तव में नही होते. आप अपनी पूरी लाइफ दिमाग से जीते है दिल से नहीं।

21 तारीख को जन्मे लोगों का करियर career of people born on 21 date –

आप अपने करियर को लेकर सोचते तो बहुत है परन्तु उन्हें पूरा करने में अक्सर पीछे रह जाते है. लेकिन इसका यह अर्थ नही कि आप अपने करियर को लेकर सीरियस नही है.आपको अपनी लाइफ में नेम-फेम-मनी की कभी कोई कमी नही रहती। 21 तारीख को जन्मे अधिकतर युवा टेक्नोलॉजी, पेंटर, डॉक्टर, मैनेजर, टीचर, और बिसनेसमैन फील्ड में सफल होते है। पॉलिटिक्स के लिए यदि आपके सितारे थोड़े भी सहयोग करें तो आप सब पर छा जाने की ताकत रखते हैं। गुरु ग्रह के प्रभाव से आपको अपने जीवन में सफलता देर से ही क्यों ना मिले लेकिन मिलती जरूर है. आप अपने फील्ड में उच्च पद प्राप्त करते है.

21 तारीख को जन्मे लोगों की लव लाइफ Love life of people born on 21 date –

यदि प्यार की बात की जाये तो आप प्यार को लेकर काफी सीरियस तो रहते ही है इसके साथ-साथ आप रोमांस के मामले में नंबर वन होते है. आप प्यार तो कर लेते है परन्तु प्यार का इजहार थोड़ी देर से ही करते है.  आप रिश्तो में काफी भरोसा करते है इसलिए आप प्यार के रूप में केवल एक को ही चुनते है और उसे जीवनसाथी के रूप में देखना चाहते है. 21 तारीख को जन्मे हर युवा को सलाह दी जाती है कि थोड़े जिद्दी स्वभाव में कंट्रोल करे और अपने लक्ष्य के प्रति फोकस करे.