जानें क्या कहता है आपकी हथेली का रंग what your palm color say about you according astrology

हथेली का रंग भी कहता है बहुत कुछ Personality Nature According Astrology Tips- 

हथेली का रंगज्योतिष शास्त्र के द्वारा हम हर व्यक्ति के भविष्य, वर्तमान और भूतकाल के बारे में आसानी से जान सकते हैं. हस्तरेखा ज्योतिष के द्वारा हम यह जान सकते हैं कि हथेलिओ के अलग अलग रंग के द्वारा कैसे आप अपने बारे में बहुत कुछ जान सकते हैं. ये तो सभी जानते हैं कि सभी लोगो की हथेली का रंग अलग-अलग होता है. इसलिए आज हम आपको बताएंगे की आपकी हथेली का रंग क्या कहता हैं आपके बारे में.

हथेली का रंग पीला होना Yellow Palm Astrology Reading-

कहा जाता है कि जिन लोगो की हथेली का रंग पीला होता है यह शुभ नहीं माना जाता. यह रंग उस व्यक्ति की कमजोरी की ओर इशारा को दर्शाता है साथ ही पिली हथेली वाले लोग अक्सर बीमार रहते हैं. लेकिन पर ऐसे लोग बिना घबराये हर परेशानी का सामना आसानी से कर लेते हैं.

हथेली का चमकदार सफेद होना White Palm Reading Tips-

जिन लोगो की हथेली का रंग चमकदार सफेद होता है तथा सुंदर हथेली होती है ऐसे लोगों का मन ज्यादातर पूजा पाठ की ओर होता है। कहा जाता है की ऐसी हथेली के लोग अद्भुत शक्तियों के मालिक होते हैं साथ ही सभी कार्यो में जल्दी सफलता प्राप्त कर लेते हैं. और ये लोग बहुत ही शांति प्रिय भी होते हैं.

हथेली का मटमैला होना Soiled Palm Astrology Horoscope –

जिन लोगो की हथेली का रंग मिटटी जैसा अर्थात मटमैला होता है ऐसे लोग बहुत धनवान होते हैं तथा इन्हे अपने जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती है और ये काफी मेहनती भी होते हैं. अपनी मेहनत के बल पर ये हर परेशानी का सामना आसानी से कर लेते हैं और अपने जीवन में एक अच्छे मुकाम को प्राप्त करते हैं.

हथेली का रंग गहरा गुलाबी होना Dark Pink Palm Palmistry-

जिन लोगो की हथेली का रंग गहरा गुलाबी होता है ऐसे लोग शाही सुख की प्राप्ति होती है. इन्हें अपने जीवन में हर सुख की प्राप्ति होती है. ये लोग बहुत ही हसमुख किस्म के होते हैं तथा इन लोगो के विचारों में समय समय पर परिवर्तन होता रहता है.

इसे भी पढ़ें  –

हथेली का रंग हल्का गुलाबी होना Light Pink Palm –

जिन लोगो की हथेली का रंग हल्का गुलाबी होता है ऐसे लोग बहुत ही भाग्यशाली होते हैं. ये लोग अच्छे स्वभाव और काफी उच्च विचारों वाले होते हैं। घर-परिवार और समाज में अपने गुणों के कारण बहुत मान-सम्मान प्राप्त करते हैं। किसी भी कार्य को पूर्ण धैर्य और शांति के साथ पूर्ण करते हैं। ये लोग हर हालात में खुश रहने वाले होते हैं।