जानें इस दिन क्यों नहीं लगाना चाहिए तेल why should not apply oil on this day

इस दिन न लगाएं सिर पर तेल Do Not put Oil On Head This Day Astrology-

should not apply oil this dayवैसे तो प्रतिदिन सिर पर तेल लगाना अच्छा होता है इससे आपके बाल घने और सुन्दर होते हैं, पर रोज तेल लगाना अच्छा नहीं माना जाता है should not apply oil this day जी हाँ कई दिन ऐसे होते है जिस दिन तेल लगाना शुभ नहीं माना जाता है

फिर चाहे वो बालो पर हो या शरीर में सायद ही कुछ लोग ऐसे होंगे जिन्हें इसके बारे में पता होगा तो इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि किस दिन दिन तेल लगाना चाहिए और किस दिन नहीं लगाना चाहिए. 

रविवार के दिन सिर पर तेल नहीं लगाना चाहिए Should Not Apply Oil This Day Sunday –

जी हाँ रविवार के दिन सिर पर या शरीर पर कभी भी तेल नहीं लगाना चाहिए ऐसा कहा जाता है कि रविवार को तेल लगाने से घर पर लड़ाई झगड़े हो सकते हैं और आपके घर पर शांति नहीं रहती है.

सोमवार के दिन सिर पर तेल लगाना Monday Should Not Apply Oil This Day-

सोमवार को तेल लगाना अच्छा माना जाता है ऐसा कहा जाता है कि सोमवार को तेल लगाने से चेहरे पर कांति आती है अर्थात आपके चमक और भी ज्यादा बड़ जाती है। बालों के लिए भी इसी दिन तेल लाना ज्यादा अच्छा माना गया है ऐसा माना जाता है कि सोमवार को बालो पर तेल लगाने से आपके घर में कभी लड़ाई झगड़े नहीं होते हैं.

मंगलवार के दिन तेल लगाना सही नहीं है Tuesday Should Not Apply Oil This Day –

मंगलवार को तेल लगाना सही नहीं माना जाता है ऐसा कहा जाता है कि मंगलवार को तेल लगाने से बीमारी घर पर आने की आशंका रहती है जी हाँ घर पर कोई न कोई व्यक्ति बीमार हो सकता है इसलिए ध्यान रखें कि कभी भी मंगलवार को तेल न लगाएं.

बुधवार के दिन तेल लगाने से सुख समृद्धि बनी रहती है Wednesday Should Not Apply Oil This Day –

ऐसा माना जाता है कि बुधवार के दिन तेल लगाने से आपके घर में सुख समृद्धि बनी रहती है पर आपका सौभाग्य भी आपका साथ देता है साथ ही इस दिन तेल लगाने से कहा जाता है कि आपकी सुंदरता में भी वृद्धि होती है और आपके चेहरे का निखार ज्यादा बड़ता है.

इसे भी पढ़ें  –

गुरुवार के दिन तेल लगाना अच्छा नहीं माना जाता Should Not Apply Oil This Day Thursday –

गुरुवार के दिन तेल लगाना बिलकुल भी अच्छा नहीं माना जाता है जी हाँ गुरुवार को तेल बिलकुल भी न लगाएं ऐसा माना जाता है कि इस दिन तेल लगाने से आपके घर में निर्धनता आती है तथा आपको धन संबंधी हानी भी हो सकती है.

शुक्रवार के दिन Friday Should Not Apply Oil This Day –

शुक्रवार को भी तेल लगाने से बचें जी हाँ शुक्रवार को तेल लगाने से आपको किसी काम में हानी हो सकती है अर्थात आपके किसी भी कार्य में रूकावट आ सकती है इसलिए ध्यान रखें कि शुक्रवार को तेल कभी न लगाएं.

शनिवार के दिन Saturday Should Not Apply Oil This Day –

जी हाँ दोस्तों शनिवार को तेल लगाना बहुत ही शुभ माना जाता है। शनिवार के दिन तेल लगाने से आपको सर्व समृद्धि की प्राप्ति होती है. आपकी बुद्धि बढ़ती है तथा साथ ही आपको अपने हर काम में सफलता मिलती है.