जानिए नाम के पहले अक्षर से अपना भविष्य Future Prediction by Name ASTROLOGY

अपने नाम के पहले अक्षर से जाने अपना भविष्य What your name says about you

जानिए नाम के पहले अक्षर से अपना भविष्य Future Prediction by Name ASTROLOGY  नाम के पहले अक्षर से अपना भविष्य – हमारे जीवन में हमारे नाम के पहले अक्षर का काफी अधिक महत्व बताया गया है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम हमारे जीवन में हमारे नाम के पहले अक्षर का काफी अधिक महत्व बताया गया है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम किसी भी व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर से व्यक्ति के सवभाव और पसंद व नापसंद की चीजों को जान सकते है; बल्कि यही नहीं नाम के पहले अक्षर से करियर से सम्बन्धित बातो का भी अनुमान लगाया जा सकता है. आज हम आपको आपके नाम के पहले अल्फाबेट से आपके भविष्य के बारे में बताएँगे.

जानिए नाम के पहले अक्षर से स्वभाव Nature according to Name Astrology –

A, M, T नाम वाले लोग Career Astrology By First Letter Of Name –

जिन लोगो का नाम A, M, T अक्षर से शुरू होता है. वे बहुत ही साहसी और मेहनती होते है. अपनी लाइफ को खुलकर जीना इन्हे पसंद होता है साथ ही इन्हे अपनी लाइफ में किसी का भी INTERFARE पसंद नहीं होता. न मिलने वाली चीजों पर रोने के बजाय उसे छोड़ आगे बढ़ना इन्हें पसंद होता है। ये अपने सभी काम बड़े ही कूल अंदाज में करते हैं। ये तेज दिमाग के होते है और बहुत जल्द ही चीजों को समझ जाते है. A, M, T अक्षर के नाम वाले लोगो को करियर के मामले में आर्किटेक्ट, सेना, सरकारी नौकरी, एडर्वटाइजिंग, आदि क्षेत्रों में सफलता की अधिक संभावना रहती है।

F, P, U, V नाम वाले लोग F, P, U, V Name Person Nature–

जिन लोगो का नाम F, P, U, V अक्षर से शुरू होता है. वे बहुत ही एनर्जेटिक होते हैं. दूसरों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहने वाले ये लोग अपने करियर को लेकर सीरियस भी रहते है. ये अपनी लाइफ में नए-नए रास्ते तलाशने में यकीन रखते हैं। खुद को हमेशा व्यवस्थित और बेहतर बनाए रखना इन्हे पसंद होता है. इन्हे घूमना – फिरना और कलात्मक कार्य करना अच्छा लगता है. B नाम वाले लोग राइटर, टीचर, बैंकिंग, इंजीनियरिंग व बिज़नेस आदि फील्ड में अधिक सफल होते है.

 B, S, X, R नाम वाले लोग Nature Of Person By Their Name –

जिन लोगो का नाम B, S, X, R अक्षर से शुरू होता है. वे काफी चार्मिंग या यूं कहें कि आकर्षक होते हैं। वैसे तो ये अपने ज्यादा दोस्त नहीं बनाते, लेकिन जिससे भी एक बार दोस्ती रख ले, तो बिल्कुल दिल से निभाते है. ये अपने अंदर कई सारे राज समेट कर रखते है. करियर की बात करें तो ज्योतिष, राजनीति, मैनेजमेंट, इंजीनियर, आदि क्षेत्रों में इन्हे सफलता की अधिक संभावना रहती है. 

D, H, I, W नाम वाले लोग  First Letter Of Name Personality ASTO –

जिन लोगो का नाम D, H, I, W अक्षर से शुरू होता है. वे लोग अपने सभी काम बड़े ही कूल अंदाज में करते हैं। जिंदगी को एंजॉए करना इनका फंडा होता है। दिल से साफ होने की वजह से ये साफ बोलना पसंद करते है. ये खाने-पीने और घूमने फिरने के काफी शौकीन होते है.  क्रिएटिविटी तो इनमे काफी ज्यादा होती है. और अपनी क्रिएटिविटी के दम पर ये तारीफ भी खूब पाते है.  D, H, I, W अक्षर के नाम वाले लोगो को करियर के मामले में डॉक्टर, वकील, बैंकिंग, वैज्ञानिक, सिंगिंग और डांसिंग आदि क्षेत्रों में सफलता की अधिक संभावना रहती है।

E, K, O, S नाम वाले लोग Career Astrology By First Letter Of Name –

जिन लोगो का नाम E, K, O, S अक्षर से शुरू होता है. वे लोग थोड़े इमोशनल और चंचल स्वभाव के होते है.  अपनी लाइफ के हर एक पल को ये बहुत ही अच्छे से एन्जॉय करते है. इन्हें अपनी लाइफ में बात – बात पर टोकने वाले लोग बिल्कुल पसंद नहीं होते। ऐसे लोगों से ये तुरंत किनारे होना ही बेहतर समझते हैं। एक बार किसी को अपने दिल में पक्की जगह देने के बाद ये उनके प्रति पूरी तरह से समर्पित हो जाते हैं। करियर की बात करें तो फोटोग्राफी, मॉडलिंग, डॉक्टर, राजनीति, आईटी आदि क्षेत्रों में इन्हे सफलता की अधिक संभावना रहती है. 

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल 

C, G, L, Y नाम वाले लोग  Career Prediction By Indian Astrology –

जिन लोगो का नाम C, G, L, Y अक्षर से शुरू होता है. ऐसे लोग दिल के साफ होते हैं, और वही काम करना पसंद करते हैं, जो इनके मन को भाए। प्यार में इन्हें ज्यादा दिखावा पसंद नहीं होता और अपने पार्टनर को ये उसी रूप में स्वीकार करते हैं जैसे वे वास्तव में है। ऐसे लोग दिल जितने में माहिर होते है.  प्यार मोहब्बत में ये थोड़े शर्मीले किस्म के होते हैं, जिस कारण अपनी ओर से पहल करना करना इनके लिए मुश्किल होता है. जिम्मेदारी के मामले में ये लोग बिल्कुल फिट होते हैं। C, G, L, Y नाम वाले लोग डिज़ाइनर, विज्ञान – तकनीकी, संगीत, सौंदर्य प्रसाधन, व्यवसाय आदि में अपना करियर चमका सकते हैं.

J, N, Q, Z नाम वाले लोग Profession Suits You By Astrology –

जिन लोगो का नाम J, N, Q, Z अक्षर से शुरू होता है. ये खुले विचार के होते हैं, और हर काम को परफेक्शन के साथ करना पसंद करते है। ये दिखने में आकर्षक और खुशमिजाज स्वभाव के होते है. मेहनत करने के मामले में ये पीछे नहीं हटते. प्यार के मामले में ये अधिक गंभीर होते हैं, सोच विचार कर कदम उठाना इनकी आदत में शुमार होता है. इन नामों वाले लोग आसानी से किसी को भी अपने सीक्रेट नहीं बताते. ये दिमाग के काफी तेज होते हैं इसलिए ऐसे लोग अक्सर राजनीति, प्रशासनिक, नई टेक्नोलॉजी, ट्रैवल एजेंट, मार्केटिंग और मॉडलिंग जैसे क्षेत्रों में सफल होते है.