जन्मतिथि से जाने कैसा रहेगा साल 2017 Horoscope prediction through birth date

बर्थडे से जाने साल 2017 की भविष्यवाणी 2017 future horoscope prediction by date of birth

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार व्यक्ति अपनी जन्मतिथि के आधार पर अपने भविष्य के बारे में जान सकता है. हम अपनी जन्मतिथि के आधार पर अपने भविष्य और उससे जुडी हुई बातो को भी जान सकते है.

तो दोस्तों आज हम आपको आपकी जन्मतिथि के आधार पर वर्ष 2017 की भविष्यवाणी बताएँगे.

मूलांक 1 वालो के लिए वर्ष 2017 कैसा रहेगा

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 1, 10, 19, 28 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक एक होता है. वर्ष 2017 आपके लिए कई कार्यो में सुखद और उन्नतिदायक दायक रहेगा।

प्रेमियो के लिए यह वर्ष काफी खुशियां लेकर आया है. प्रेमियो के लिए यह साल उत्साहवर्धक और सुखद रहेगा, प्रेम और गहरा होगा। पारिवारिक जीवन में सुख शांति एवं आपसी तालमेल बना रहेगा। बच्चों की ओर से आपको खुशी मिलेगी. साल 2017 के 4 माह अप्रैल, मई, अगस्त और स‌ितंबर आपके लिए सबसे खास रहेंगे। इन महीनों में आपको अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।

कैसा रहेगा मूलांक 2 वालो के लिए वर्ष 2017-

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 2, 11, 20, 29 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक दो हैं। यदि आपके कुछ कार्य काफी समय से अटके है तो वे भी इस वर्ष पूर्ण होने की सम्भावना है. आपके लिए यह वर्ष अधूरी चाहतों को पूरी करने वाला है। आप प्रयास करेंगे तो नौकरी में आपकी स्थिति भी बेहतर होगी। वर्ष 2017 में आपको अपने कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। अगर बीते साल आपका प्रमोशन अटक गया है तो इस वर्ष आपको यह खुशी मिल सकती है। आपकी आय में वृद्धि होगी।

पारिवारिक जीवन में कई तरह की खुशियां मिलेगी. स्वास्थ्य भी इस वर्ष उत्तम रहेगा, खान-पान का ध्यान रखें। आपके लिए मार्च से अप्रैल का महीना विशेष लाभदायक रहेगा।

कैसा रहेगा मूलांक 3 वालो के लिए वर्ष 2017-

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक 3 है. यह वर्ष आपके लिए उलझन और उतार-चढ़ाव भरा रह सकता है। अपने कार्यक्षेत्र में आपको काफी संभलकर चलना होगा क्योकि इस वर्ष आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस वर्ष आपके मन में नौकरी बदलने का विचार भी आ सकता है। अगर जीवन में आप प्यार का इंतजार है.

तो वर्ष 2017 में गुप चुप प्रेम संबंध बनने की भी संभावना प्रबल है। मार्च माह आपके ल‌िए सुखद और आनंददायक रहेगा।

मूलांक 4 वालो के लिए वर्ष 2017 कैसा रहेगा

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 4, 13, 22, 31 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक 4 है. वर्ष 2017 आपके लिए  काफी खुशिया लेकर आया है. इस वर्ष आप अपनी बात-चीत की कला से नौकरी एवं व्यवसाय में लाभ प्राप्त कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र अधिकारी और सहकर्मी आपसे प्रभावित रहेंगे। यदि आप कोई नया काम शुरु करना चाह रहे है तो यह वर्ष आपके लिए शुभ है इसलिए आपको इस साल प्रयास करने चाहिए आप अवश्य सफल रहेंगे। इस वर्ष आपको लाभ के अवसर समय-समय पर मिलते रहेंगे। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। इस साल छात्रों को भी अपनी मेहनत का सुखद परिणाम मिलने से खुशी होगी। आपके लिए   अगस्त और सितम्बर माह काफी लाभप्रद रहेगा.

मूलांक 5 वालो के लिए वर्ष 2017 कैसा रहेगा

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक 5 है.  इस वर्ष आप खुसमिजाज और आनंदित  रहेंगे और आपका स्वास्थ्य भी इस साल सुखद रहेगा। यदि आप इस साल वाहन खरीदने की सोच रहे है तो यह साल आपके लिए काफी अनुकूल है. नौकरी व्यवसाय में भी आप बीते वर्ष के मुकाबले बेहतर स्थिति महसूस करेंगे। आपकी आय अच्छी होने पर पर भी इस वर्ष बचत थोड़ी कम हो सकती है क्योकि इस साल भौतिक  सुख-सुविधाओ पर आपके खर्चे बढ़ेंगे। पारिवारिक जीवन में प्रेम और आपसी सहयोग बढ़ेगा. लेकिन जरूरी है किआप अपने मन और वाणी पर संयम रखें। आपके लिए अक्टूबर, नवम्बर और दिसम्बर माह काफी सुखद रहेगा.

मूलांक 6 वालो के लिए वर्ष 2017 कैसा रहेगा

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 6, 15, 24 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक 6 है. यह वर्ष आपके लिए कायक्षेत्र के मामले में उन्नतिदायक रहेगा। आपकी कार्यक्षमता एवं लगनशीलता से इस वर्ष आपको कोई बड़ी सफलता मिलने के योग बन रहे है. इस वर्ष आपकी सेहत में सामान्य उतार-चढ़ाव आ सकता है. वैसे बड़ी परेशानी की संभावना कम है। वर्ष के मध्‍य भाग से आपको कई खुशिया मिलने वाली है.

मूलांक 7 वालो के लिए वर्ष 2017 कैसा रहेगा

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 7, 16, 25 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक 7 है. यह वर्ष आपके ल‌िए अपनी कार्यक्षता और योग्यता दिखाने के लिए काफी अच्छा है. इस साल आप अपनी मेहनत और लगनशीलता से नौकरी एवं बिज़नेस में कामयाबी की ओर कदम बढ़ा सकते हैं। आपको इस वर्ष उन्नति के काफी अवसर मिलेंगे.

मूलांक 8 वालो के लिए वर्ष 2017 कैसा रहेगा

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 8, 17, 26 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक 8 है. यह वर्ष आपके लिए संघर्षपूर्ण रह सकता है। यदि आप इस वर्ष कोई नया काम शुरु करने की सोच रहे हैं तो सोच-समझकर ही कदम बढ़ाएं. इस वर्ष आपको आर्थिक मामलों में सावधानी बरतनी भी आवश्यक है.

मूलांक 9 वालो के लिए वर्ष 2017 कैसा रहेगा

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 9, 18, 27 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक 9 है. इस वर्ष आप नौकरी में अपना प्रभाव बढ़ा सकते हैं इस वर्ष आपको प्रमोशन मिलने के योग भी बन रहे है. स्वास्थ्य के मामले में बीते साल के मुकाबले यह साल आपके लिए अधिक अनुकूल है। स्टूडेंट्स के लिए भी यह साल काफी अच्छा रहेगा.