जन्मतिथि से जाने कब मिलेगी आपको सफलता Future Horoscope Predictions based on date of birth

जन्मतिथि से जाने कब होगा आपका भाग्योदय Success and Luck Date of Birth Numerology –

जन्मतिथिव्यक्ति के जन्मतिथि या मूलांक व्यक्ति से कुछ ऐसे जुड़े होते है, जो उनके जीवन की कई चीजों को निर्धारित  करते है। क्या आपको मालूम है कि अलग-अलग जन्मतिथि वालों के भाग्योदय के साल भी अलग-अलग होते है। वैसे तो आपका  भाग्योदय आपकी सफलता के आधार पर ही निर्धारित होता है लेकिन कभी कभी कड़ी मेहनत के प्रश्चात भी सफलता नहीं मिल पाती. तो ऐसे में आप अपने मूलांक या बर्थ डेट  के आधार पर अपने भाग्योदय के साल को जान सकते है. आज हम आपको आपकी जन्मतिथि और मूलांक के आधार पर बताएँगे कि आपका भाग्योदय कब होगा.

मूलांक 1 के लिए जन्मतिथि Moolank 1 

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 1, 10, 19, 28 में से किसी भी तिथि में हुआ हो या आपका मूलांक 1 हो तो आपके लिए सफलता या भाग्योदय का समय 22 वे साल से ही शुरू हो जाता है. अतः आप जब  22 साल के होते हैं तो सफलता की सीढ़ियों पर चलना शुरू कर देते हैं। और 38  वे साल तक एक बड़ा मुकाम हासिल करते है.

इसे भी पढ़ें  –

मूलांक 2 के लिए Moolank 2 

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 2, 11, 20, 29  में से किसी भी तिथि में हुआ हो या आपका मूलांक 2 हो तो आप अपने जीवन में अपनी कड़ी मेहनत और अनुभव से 24 वें से ही सफलता पा लेते है. और 24 वें से 47 वें साल में आप एक बड़ा मुकाम हासिल कर लेते है. अतः  24 वें साल से ही आपका भाग्योदय शुरू हो जाता है.

मूलांक 3 के लिए Moolank 3

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 3, 21, 30 में से किसी भी तिथि में हुआ हो या आपका मूलांक 3 हो तो आपके लिए 32वें साल से ही ऐसे मार्ग खुलने लगते है जिसमे आप उच्च सफलता प्राप्त कर सकते है. और 50 वें साल के भीतर आप एक बड़ी उपलब्धि प्राप्त करते है.

मूलांक 4 के लिए Moolank 4

यदि आपका जन्म किसी भी माह ही 13, 22, 31 में हुआ हो या आपका मूलांक 4 हो तो आपको  42 वें वर्ष से ही सुख-सम्पत्ति मिलनी शुरू होती है और तभी आपका भाग्योदय शुरू हो जाता है।

मूलांक 5 के लिए Moolank 5

यदि आपका जन्म 14 या 23 तारीख में हुआ हो या आपका मूलांक 5 हो तो समझ लीजिये कि आपको 32 वें से 48 वें साल में सफलता मिलनी निश्चित है और अगर आपको अभी सफलता नहीं मिल रही है तो निराश मत होईये. कड़ी मेहनत करते रहें आप अवश्य ही 32 वें से 48 वें साल में एक अच्छा मुकाम हासिल कर लेंगे.

मूलांक 6 के लिए Moolank 6

अगर आपका जन्म किसी भी माह की 15 या 24 तिथि को हुआ हो या आपका मूलांक 6 हो तो आपको 25वें साल से 46 वे साल तक सफलता मिलनी शुरू हो जाती है। और  इस उम्र से ही आपका भाग्योदय शुरू हो जाता है.

मूलांक 7 के लिए Moolank 7

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 16 या 25 तिथि को हुआ हो या आपका मूलांक 7  हो तो आपको सफलता पाने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है. लेकिन आप अपनी कड़ी मेहनत और संघर्षों के बाद 38वें 44वें वर्ष के बीच में ही सफलता पा लेते है. अतः आप 44वें वर्ष तक एक ऐसे मुकाम तक पहुंच जाते है जहाँ पर आपको कई लोग अपना आइडियल मानकर आपके जैसा बनने की सोचते है.

मूलांक 8 के लिए Moolank 8

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 8, 17, 26 में से किसी भी तिथि में हुआ हो या आपका मूलांक 8 हो तो आपको सफलता 36वें या 42वें साल में मिल जाती है और आप 42वें साल में एक बड़ी उपलब्धि प्राप्त करते है. और अपने जीवन में एक बड़ा मुकाम हासिल करते है.

मूलांक 9 के लिए Moolank 9

यदि आपका जन्म किसी भी माह की 9, 18, 27 में हुआ हो या आपका मूलांक 9 हो तो आपको अपने जीवन में सबसे बड़ी सफलता 28वें साल से मिलनी शुरू हो जाती है और अगर बड़ी सफलता की बात की जाये तो आप 28वें साल से 36वें साल में आप एक बड़ा मुकाम हासिल कर सकते है. अतः आपका भाग्योदय 28वें से शुरू हो जाता है.