चुने कोई एक रंग जानें अपने बारे में Personality Test according Color Astrology

किसी भी व्यक्ति का स्वभाव कैसे जानें Personality Based on Astrology Tips

चुने कोई एक रंग जानें अपने बारे में Personality Test according Color Astrology चुने कोई एक रंग – अपने जीवन में हम कैसे रहते है, कैसे लोगो के साथ रहना पसंद करते है ये सभी चीजे हमारी सोच व काबिलियत पर निर्भर होती है. हर बात का कोई ना कोई पहलू अवश्य होता है. यहां पर आपको कुछ रंगो के नाम दिए गए गया है जिनमे से आपको सिर्फ एक कलर को चुनना है. आपके द्वारा चुना गया कलर आपके स्वभाव से जुडी कुछ खास बातें बताएगा.

चुने कोई एक रंग और जानें अपनी ख़ास बातें Personality Test according to Color Astrology –

काला रंग पसंद करने वाले लोग Person who likes Black Colour

चुने कोई एक रंग – यदि आपने काला रंग चुना है तो बता दे कि आप रूढ़िवादी स्वभाव के होते हैं. कई मामलों में आपको गुस्सा बहुत जल्दी ही आ जाता है. आपको आपने किसी भी काम में बदलाव और किसी अन्य व्यक्ति का हस्तक्षेप बिलकुल भी पसंद नहीं होता.  इन्हे लक्सेरी लाइफ की बहुत ही चाहत होती है और ऐसी लाइफ पाने के लिए आप ये कम उम्र से ही मेहनत करने लगते है.

नीला रंग पसंद करने वाले लोग Person who likes Blue Colour 

नीला रंग पसंद करने वाले लोग बहुत ही कूल माइंड के होते है. इन्हे आकर्षक दिखना और आकर्षक दिखने वाले लोग पसंद होते है. ये लक्सेरी लाइफ जीना चाहते है. इन्हे विश्वासपात्र की श्रेणी में रखा जा सकता है क्योकि ये कभी भी किसी के इमोशन के साथ नहीं खेलते. बल्कि लोगो की भावनाओ की कद्र करते है.

सफेद रंग पसंद करने वाले लोग Person who likes White Colour –

चुने कोई एक रंग – सफेद रंग को पसंद करने वाले लोग बहुत ही शांत स्वभाव के होते है. ये मेहनती होने के साथ ही बहुत ही इमोशनल स्वभाव के भी होते है. लोगो की मदद के लिए ये हमेशा ही तैयार रहते है. ये किसी भी काम को करने से पहले उसकी प्रॉपर प्लानिंग बना लेते है. जिस कारण ये आपने कामों में सफल होते है. ये थोड़े शर्मीले स्वभाव के भी होते है और नए लोगों से एकदम से मित्रता नहीं बढ़ाते हैं.

लाल रंग पसंद करने वाले लोग Person who likes Red Colour –

लाल रंग पसंद करने वाले लोग आपने उसूलों के पक्के होते है. ये भीड़ में अपनी अलग पहचान बनाना काफी अच्छे से जानते है. ये दूसरे लोगो के नेचर को बहुत जल्दी ही समझ लेते हैं। प्रेम और दोस्ती का महत्व ये बहुत अच्छे से जानते है. ये अपनी लाइफ को पुरे उत्साह के साथ जीते है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

पर्पल रंग पसंद करने वाले लोग Person who likes Perpal Colour

पर्पल (बैंगनी) रंग पसंद करने वाले लोग स्वभाव से थोड़े जिद्दी होते है. और अपनी जिद्द से ही अपनी हर बात मनवा लेते है. इन्हे अपनी लाइफ में बोरिंग लोग व बोरिंग चीजे बिलकुल भी पसंद नहीं होती. अपनी लाइफ को लेकर इनके फंडे एक दम क्लियर होते है. इनमे सबसे बड़ी ख़ास बात यह होती है कि ये दोहरा स्वभाव पसंद नहीं करते जो बात इनके दिल में होती है वहीं बात जुबान पर भी.

पीला रंग पसंद करने वाले लोग Person who likes Yellow Colour

चुने कोई एक रंग – पीला रंग पसंद करने वाले स्वभाव से बहुत ही हसमुख होते है. ये खुद तो खुश रहते ही है साथ ही दूसरों के चेहरे पर भी खिलखिलाती हसीं लेन का प्रयास करते है. ये लोग हर चीज को सकरात्मक रूप से लेते है. इन्हे लोगो की मदद करना, उन्हें अच्छा मार्गदर्शन देना बहुत पसंद होता है. इनमे सबसे ख़ास बात यह होती है कि ये कभी भी किसी का विश्वास नहीं तोड़ते.

गुलाबी रंग पसंद करने वाले लोग Person who likes Pink Colour

चुने कोई एक रंग- गुलाबी रंग पसंद करने वाले स्वभाव से बहुत ही हंसमुख व शर्मीले होतेहै. इनके दोस्तों की संख्या बहुत अधिक होती है. ये लोग दिल के काफी अच्छे होते है और मदद के मामले में हमेशा ही आगे रहते है. इनका अपनी फैमिली की ओर अधिक झुकाव रहता है. और अपनी फैमिली को खुश रखने के लिए ये बहुत प्रयास भी करते है.