गुरुवार को जन्में लोग प्यार में कैसे होते है Thursday Birthday Love Nature Astrology

गुरुवार को जन्में लोगो की लव लाइफ Guruwar ko janmein logo ka love nature

गुरुवार को जन्में लोग प्यार गुरुवार को जन्में लोग प्यार – ज्योतिष शास्त्र अनुसार ये तो हम सभी जानते है किसी व्यक्ति की राशि और उसकी जन्म तारीख उसके स्वभाव और लव लाइफ बारे में बताती है लेकिन क्या आप जानते है व्यक्ति का जन्म दिन और वार भी उसके प्यार और लव लाइफ के बारे में बहुत कुछ बताता है आज हम बात करेंगे गुरुवार  के दिन जन्में लोग प्यार में कैसे होते है और उनके जन्मदिन के अनुसार उनकी लव लाइफ कैसी होगी.

गुरुवार को जन्में लोगो की लव लाइफ Thursday Born People Love life

गुरुवार को जन्में लोगो पर देव गुरु बृहस्पति का प्रभाव बहुत अधिक रहता है जिनका जन्म गुरुवार को हुआ है तो माना जाता है कि वह व्यक्ति बेहद समझदार, साहसी और महत्‍वाकांक्षी होता है प्यार शब्द के इनकी लाइफ में बहुत ख़ास मायने होते है वैसे तो इनमें लीडरशिप क्‍वालिटीज जबरदस्‍त होती हैं और ये अनुशासन में रहना पसंद करते है.

लेकिन जब प्यार या पार्टनर की आती है तो इनकी एक अलग ही छवि दिखाई देती है स्वभाव से ये बेहद खुशमिजाज होते है जिसका पॉजिटिव असर इनकी लव लाइफ में देखने को मिलता है. इन्हें अपने लवर या पार्टनर के साथ टाइम बिताना पसंद होता है जब कभी ये खुद को अकेला महसूस करते है तो उस समय ये अपने पार्टनर के साथ खुद को कम्फर्ट फील करवाते है.

सप्ताह के पांचवें दिन यानी की गुरुवार को जन्म लेने वाले जातक समझदारी और समर्पण की मिशाल कायम करते है यही व्यवहार इनका इनकी लव लाइफ के प्रति भी देखने को मिलता है जिस कारण ये अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय व्ययतीत करते है. सही फैसले लेने का हुनर इनमें खूब होता है.

इनके फैसले लेने की क्षमता को किसी भी तरह से कम नहीं आंका जा सकता. इस बात का अंदाजा तब लगाया जा सकता है जब ये दिलो के मामले में भी दिमाग से काम लेते है जिस वजह से इनका रिलेशन लम्बा और रोमांटिक बना रहता है. यह प्यार में बहुत अधिक बदलाव पसंद नहीं करते और जिससे भी प्यार करते हैं उसका साथ हमेशा निभाते हैं।

ज्योतिष अनुसार गुरुवार को जन्में लोग बहुत अच्छे और ईमानदार दोस्त होते है इन्हें कई बार छोटी-छोटी चीजे भी बड़ी खुशियां दे जाती है इसी तरह का व्यवहार इनके शादीशुदा जीवन में भी देखने को मिलता है जिस कारण इनकी अपने पार्टनर से अच्छी निभती है.  लव लाइफ में एकदूसरे के प्रति इनका विश्वास इनके प्रेम को और भी अधिक बढ़ाने वाला होता है.

इस दिन जन्में लोगो का मानसिक विकास बड़ी जल्दी होता है लेकिन जब बात दिल के मामलों या लवर की आती है तो अकसर ये दिमाग कि बजाय दिल की सुनते हैं जिसके कारण ये खुद को कई बार ऐसे मोड़ पर पाते हैं जहां से बाहर निकलने के विकल्प बेहद कम होते हैं।

इस दिन जन्में लोग अपने पार्टनर को इज्जत देने वाले होते है जिस कारण दूसरों के लिए आप आदर्श होते है  प्यार के मामले में आपकी सही विचारधारा आपको मान-सम्मान में अन्य लोगो के मुकाबले कही अधिक ऊँचा उठाती है. किसी को भी बंधन में बांधकर रखना आपको बिलकुल भी पसंद नहीं होता.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल 

गुरुवार को जन्में लोग स्ट्रेट फॉरवर्ड होते है सुन्दर चीजों के प्रति ये जल्दी अट्रैक्ट हो जाते है ज्योतिष की माने तो इस दिन जन्में अधिकतर जातक लव मैरिज में विश्वास और लव मैरिज करने की इच्छा रखते है. ये अपने पार्टनर को हर तरह से खुश रखने की कोशिश करते है.

इस दिन जन्में लोग अपनी लव लाइफ से हमेशा संतुष्ट रहते है आप अपने पार्टनर से बात करते समय उनकी फीलिंग और सेंटीमेंट्स का बहुत अधिक ख्याल रखते है पार्टनर को खुश रखने व सुख सुविधाओं भरी लाइफ देने के लिए खुद को आर्थिक रूप से मजबूत करने की पूरी कोशिश करते है. कुल मिलकर गुरुवार के दिन जन्में लोगो की लव लाइफ बेहद हसीन होती है.