गरुण पुराण के अनुसार भूलकर भी न करें ये 4 काम Top tips for success mantra Garuda Purana

कभी न करें ये काम हो सकता है नुकसान These tips to success

गरुण पुराण के अनुसार भूलकर भी न करें ये 4 कामगरुण पुराण के अनुसार कभी न करें ये काम – हिन्दू धर्म में कई ऐसी बातें  बताई गयी हैं जिनसे हमे जीवन को सही प्रकार से जीने का अनुभव होता है. गरुण पुराण का नाम तो आप सभी ने सुना नही होगा. गरुण पुराण हमें जीवन से जुड़ी अनेक गुप्त बातों से अवगत करवाता है. 

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

ये बातें हमारे लिए जानना बहुत ही जरूरी है। गरुड़ पुराण अंक में मनुष्यों की आयु कम करने वाले 5 कामों के बारे में बताया गया है।आइये जानते हैं कौन से ओ पांच काम हैं जिन्हें व्यक्ति को नही करना चाहिए.

गरुण पुराण के अनुसार न करें ये 4 काम how to Success in life

स्वास्थ के हिसाब से देखा जाय तो दही बहुत अच्छा माना जाता है. लेकिन गरुण पुराण में बताया गया है की हामी रात के समय में दही नही खाना चाहिए. कहा जाता है की रात में दही खाने से भी मनुष्यों की आयु कम होती है। कहा जाता है की रात को दही खाने से हमें कई शारीरिक कष्ट हो सकते हैं क्योंकि रात को भोजन करने के बाद हम अधिक मेहनत नहीं करते और कुछ देर बाद सो जाते हैं, जिसके कारण भोजन ठीक से पच नहीं पाता। इसलिए रात को कभी भी दही ना खाये.

गरुण पुराण में बताया गया है कई जो व्यक्ति सुबह देर से जगता है तो उसकी उम्र में भी कमी आ सकती है. सुबह देर से उठने के कारण सुबह ब्रह्म मुहूर्त में शुद्ध वायु हमारे शरीर को नही मिल पाती जिसके कारण हमारा शरीर कमजोर होने लगता है और कई रोग हो सकते हैं. इसलिए कभी भी देर रक ना सोये.