क्या कहता है आपके हथेलियों में बना आधा चाँद Half moon on palm saying abbot your personality

हथेलियों में बनें आधे चन्द्रमा से जानें अपना पूरा सच Half moon saying about you astrology

कहते हैं कि हर व्यक्ति की किस्‍मत अपने हाथों में ही होती है। हथेलियों में बनी बहुत सी रेखाएं व्‍यक्‍ति के भूतकाल, भविष्यकाल और वर्तमान के बारे में बताती हैं। इसी प्रकार आपके हाथ में बनने वाला चंद्रमाजिस प्रकार आपके प्यार या जीवन साथी के बारे में बताता है,

उसी प्रकार हाथ में बनने वाला आधा चंद्रमा भी आपके बारे में बहुत कुछ बताता है. आज हम आपको हथेलियों में बनने वाले आधे चंद्रमा के बारे में बताते है जो आपके भविष्‍य के बारे में बहुत कुछ बताता है.

ऐसे बनता है आपके हाथों में चंद्रमां (Half moon on palm) –

हथेलियों पर बनी हृदय रेखा जो छोटी उंगली के नीचे से शुरू होती है, वह व्‍यक्‍ति के बारे में बहुत कुछ बताती है। सबसे पहले आप दोनों हथेलियों को पास लेकर आएं और देखें दोनों हाथेलियों पर मौजूद इन रेखओं से आपके हाथों में आखिर किस तरह का चाँद बन रहा है.

अलगअलग पैटर्न (Different type of pattern) –

दोनों हथेलियों की हृदय रेखा पास लाने पर हर व्‍यक्‍ति के हाथों में अलग-अलग प्रकार का चाँद बनता है। किसी के हाथ में आधा चंद्रमा बना हुआ होता है तो किसी के हथेलियों में ये रेखाएं मिलती ही नहीं है। इन सभी का अपना-अपना मतलब होता है।

आधा चंद्रमा का होना (Half moon on hand) –

जिन लोगो के हाथो में आधा चन्द्रमा बनता है, कहा जाता है कि ऐसे व्‍यक्‍ति काफी अट्रैक्‍टिव स्‍वभाव के होते हैं और ये जीवन में या तो अपने बचपन के दोस्‍त से या फिर किसी ऐसे व्‍यक्‍ति के साथ सेटल होते हैं जो विदेश में रहता हो। ऐसे लोग प्‍यार पाने के बहुत इच्‍छुक होते है लेकिन कभी भी ऐसा शो नहीं करते कि उनको प्‍यार चाहिए। ये काफी काफी बुद्धिमान होते हैं। कोई भी मुश्‍किल इनके लिए बड़ी नहीं होती है ये हर परेशानी का सामना बहुत आसानी से हस्ते हस्ते कर लरते हैं। यही नहीं ऐसे व्‍यक्‍ति किसी भी काम को करने में नहीं डरते हैं.

सीधी रेखा का बनना (State line on palm) –

अगर किसी व्यक्ति के दोनों हथेलियों को जोड़ने पर सीधी रेखा बनती है तो ऐसे व्यक्ति काफी शांत और दयालु स्वभाव के होते हैं। आपको हर काम आराम से करना अच्‍छा लगता है किसी भी काम को करने में आप कभी भी जल्दीबाजी नहीं करते। वैसे कहा जाता है कि ऐसे लोग बहुत कम ही होते हैं जिनके हाथों में सीधी रेखा बनती है। अगर जिन भी लोगो के हाथो में सीधी रेखाएं बनती है तो ऐसे लोग बहुत भाग्यवान होते हैं, जीवन में छोटी मोती परेशानिया आती रहती हैं पर आप उन्हें जल्द ही ठीक भी कर देते हैं.

जब रेखाएं नहीं मिलती हैं (No matching line on palm) –

हथेलियों को जोड़ने पर अगर ये रेखाएं जुड़ती नहीं हैं और टेढ़ी-मेढ़ी नजर आती हैं तो ऐसे लोगो को अपने से बड़े उम्र के लोगो के साथ रहा अच्‍छा लगता है, अर्थात जो लोग पपरिपक्व (Mature) होते हैं. साथ ही ये लोग अपनी मन की करते हैं, इन्हे जो पसंद वही करते हैं दुसरो के बोलने से इन्हे कोई फर्क नहीं पड़ता. ये लोग काफी समझदार और सुलझे हुए होते हैं.