क्या करें भगवान गणेश को खुश करने के लिए What to do worship of god Ganesha

राशिअनुसार कैसे करें भगवान गणेश को प्र्शन्न How to Please God Ganesha According Zodiac Signs –

worship of god Ganeshaये तो आप सभी जानते ही होंगे की गणेश भगवान worship of god Ganesha को सभी देवी – देवताओं में सबसे पहले पूजा जाता है, 10 दिन तक श्री गणेश की मंगल आराधना का पावन दौर भी आरंभ हो गया है। इस बीच सभी लोग गणेश भगवान जी की मिलकर पूजा पाठ करते हैं,

पर क्या आप जानते हैं कि कैसे आप गणेश भगवान को खुश कर सकते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि राशिअनुसार किन चीजों का भोग लगाकर आप श्री गणेश जी को खुश कर सकते हैं.

मेष राशि के जातकों के लिए Worship of God Ganesha For Aries –

मेष राशि के जातकों के लिए इस बार का गणेश पूजन बहुत ही शुभ है जी हाँ अगर आप चाहते हैं कि गणेश भगवान का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहे और आपको कभी भी किसी चीज की परेशानी न हो तो गणेश भगवान जी को खुश करने के लिए आप छुआरा और गु़ड़ के लड्डू भोज में चढ़ाये इससे आपके हर बिगड़े काम जल्दी ही बनने लगेंगे.

वृष राशि के जातकों के लिए Worship of God Ganesha For Taurus –

वृष राशि के जातक अगर गणेश भगवान को खुश करना चाहते हैं तो आप गणेश भगवान को मिश्री, शक्कर, नारियल से बने लड्डू का भोग लगाएं, जी हाँ इससे श्री गणेश आपकी सभी मनोकामनाएँ पूरी करेंगे और आपके सभी बिगड़ते काम बनने लगेंगे.

मिथुन राशि के जातकों के लिए Worship of God Ganesha For Gemini –

मिथुन राशि के जातकों को भगवान श्री गणेश जी को मूंग के लड्डू, हरे फल भोग लगाने होंगे इससे आपकी सभी परेशानियां खतम हो जाएँगी और आप पर हमेशा गणपति का आशीर्वाद भी बना रहेगा.

कर्क राशि के जातकों के लिए Worship of God Ganesha For Cancer –

कर्क राशि के जातकों के लिए श्री गणेश को मोदक के लड्डू, मक्खन, खीर भोग में लगाना शुभ होगा, ऐसा करना से आपके घर में कभी भी शांति नहीं रहेगी और आपकी हर मनोकामना जल्दी ही पूरी होगी.

सिंह राशि के जातकों के लिए Worship of God Ganesha For Leo -‍

सिंह राशि के जातक अगर भगवान गणेश जी को गु़ड़ से बने मोदक के लड्डू व लाल फल या छुआरा भोग लगाते हैं तो उनके लिए बहुत शुभ है इससे आपके सभी बिगड़े काम बनने लगेंगे और साथ ही आपके परिवार में सुख समृद्धि भी बनी रहेगी. 

कन्या राशि के जातकों के लिए Worship of God Ganesha For Virgo –

कन्या राशि के जातको को भगवान गणेश को खुश करने के लिए हरे फल, मूंग की दाल के लड्डू व किशमिश का भोग लगाना होगा, इससे भगवान गणेश आपकी सभी परेशानियों को दूर कर देंगे और आपके घर से भी सभी परेशानियों को खत्म कर देंगे.

इसे भी पढ़ें  –

तुला राशि के जातकों के लिए Worship of God Ganesha For Libra –

तुला राशि के जातक भगवान श्री गणेश जी को मिश्री, लड्डू और केले का भोग लगाएं, इससे भगवान श्री गणेश आपसे जल्दी ही प्र्शन्न हो जायेंगे और आपकी सभी इच्छाओं को भी पूरा करेंगे. 

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए Worship of God Ganesha For Scorpio –

वृश्चिक राशि के जातक भगवान श्री गणेश को छुआरा और गु़ड़ के लड्डू का भोग लगाएं यह आपके लिए शुभ है, इससे आपकी सभी परेशानियां खत्म हो जाएँगी और आपके सभी बिगड़े काम भी बनने लगेंगे.

धनु राशि के जातकों के लिए Worship of God Ganesha For Sagittarius –

धनु राशि के जातक अगर भगवान श्री गणेश को खुश करना चाहते हैं तो उसके लिए आप गणेश जी को मोदक व केले का भोग लगाएं ऐसा करने से श्री गणेश आपकी सभी मनोकामनाएं जल्द ही पूरा करेंगे.

मकर राशि के जातकों के लिए Worship of God Ganesha For Capricorn –

मकर राशि के जातक अगर भगवान श्री गणेश जी को मोदक के लड्डू, किशमिश, तिल के लड्डू भोग लगाते हैं तो आपसे गणेश भगवान प्र्शन्न हो जायेंगे और आपके सभी बिगड़े काम जल्द ही बनने लगेंगे.

कुंभ राशि के जातकों के लिए Aquarius Worship of God Ganesha

अगर आप भगवान श्री गणेश को प्र्शन्न करना चहिते हैं तो आप गणेश जी को गु़ड़ के लड्डू व हरे फल का भोग लगाएं इससे वे आपकी सभी परेशानियों खत्म कर देंगे और साथ ही आपके घर परिवार में भी सुख शांति बने रहेगी.

मीन राशि के जातकों के लिए Pisces Worship of God Ganesha

मीन राशि के जातकों के लिए भगवान श्री गणेश को बेसन के लड्डू, केला, बादाम का भोग लगाना शुभ होगा, जी हाँ इससे भगवान गणेश आपकी सभी परेशानियां खत्म कर देंगे और आपके काम में आने वाली सभी रुकावटे भी कम हो जाएँगी.