इस दिवाली इन 6 राशियों की लगेगी लॉटरी Diwali 2017 Deepawali Laxmi Poojan 2017

दिवाली के दिन लगेगी 6 राशियों की लॉटरी Diwali Laxmi Puja 2017

हर साल की तरह ही इस साल भी हम सभी लोग दिवाली का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं और यह त्यौहार बहुत जल्द ही आने भी वाला है। हम सभी लोग दिवाली का त्‍योहार बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं.

अपने घरो में माँ लक्ष्‍मी जी की पूजा आराधना करते है ताकि धन की देवी माँ लक्ष्मी की कृपा हमारे ऊपर बनी रहे और पूरे साल हमे पैसो की तंगी का सामना ना करना पड़े. इस दिन माँ लक्ष्मी हमारे घर में प्रवेश करें इसके लिए हम अपने घरो की कोनो – कोनो की सफाई करते है.

ज्‍योतिषशास्‍त्र के अनुसार इस बार दिवाली पर कुछ खास अवसर बन रहा है। माना जा रहा है कि इस दिन गुरु और चन्द्रमा दोनों एक साथ रहेंगे जिससे गजकेशरी योग, बुधादित्य योग बन रहा है.

इस योग के कारण कुछ राशियों पर विशेष प्रभाव भी बन रहा है। वहीं 12 में से 6 राशियों को अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे है. बात करते है उन 6 राशियों की जिनके लिए दीवाली का त्यौहार बहुत ही शुभ रहने वाला है.

इन 6 राशियों में कर्क राशि, तुला राशि, मकर राशि, कुंभ राशि, मिथुन राशि, और मीन राशि वाले हैं. दीवाली के दिन इन राशियों को धन की प्राप्ति, अटका हुआ पैसा वापस मिलने के योग बन रहे है. और यदि आपका कोई काम काफी समय से रूका है वो भी इस दिन पूरा हो सकता है. इस दिन सुःख-शांति बनी रहेगी. और आप सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहेंगे. इसके आलावा दीवाली के दिन आप अपनी लाइफ में कई सकारात्मक बदलावों को भी महसूस करेंगे. इस दिन गजकेशरी योग और बुधादित्य योग होने के कारण  व्यवसाय में विस्तार, नौकरी में पदोनत्ति व् सम्मान,और सैलरी में वृद्धि होने के योग बन रहे है.