इन 8 संकेतो से बन सकते आप जल्द ही अमीर 8 Signs That You Will Become Rich

यदि मिल रहे है ये संकेत तो बनने वाले है आप धनवान 8 Signs That You Will Become Rich

अमीर बनने के संकेत Astrology Tipsअमीर बनने के संकेत – यह तो हम सभी जानते है कि हमारे समाज में शगुन और अपशगुन की अपनी मान्यता है. अगर देखा जाये तो शगुन -अपशगुन का अपना एक अलग ही विज्ञान है. अगर हमे अपने घर के आस पास कही गायो का झुण्ड दिखाई दे.

इसे भी पढ़ें  –

तो हम समझ जाते है कि हमारे घर में जल्द ही कोई बड़ी ख़ुशी आने वाली है और ऐसे ही कई सारे शुभ संकेत होते है जिनसे अनजान होकर हम इन संकेतो को नजरअंदाज कर देते है आज हम आपको उन 8 शुभ संकेतो के बारे में बात करेंगे जो हमे धन लाभ का संकेत (अमीर बनने के संकेत) देते है.

अमीर बनने के संकेत कौन से है Signs you are going to be Rich

जेब से अचानक पैसे का गिरना Signs of Richness

अमीर बनने के संकेत – यदि आपकी जेब से अचानक से पैसे गिरते है तो इसमें निराश होने की कोई बात नही है, यह एक शुभ संकेत है. जी हाँ, दोस्तों क्योकि जेब से अचानक पैसे गिरना इस बात को दर्शाता है कि आपको बहुत ही जल्द धन की प्राप्ति होने वाली है।

हल्दी लगा पैसा कहीं से मिलना Signs of Richness in Hindi-

अमीर बनने के संकेत – यदि आपको कही से हल्दी लगा पैसा मिले तो लेने से इनकार ना करे और ना ही लेने में शरमाये, क्योकि हल्दी लगा पैसा मिलना काफी शुभ होता है. और आगर आपको यह पैसा मिलता है तो समझ जाये कि आप पर धन की वर्षा होने वाली हैं।

उड़ता हुआ कौआ अचानक आकर पैर को छूकर चला जाए Rich Signs Astrology 

अमीर बनने के संकेत – यदि कोई कौआ उड़ता हुआ अचानक आकर आपके पैरो को छूकर चला जाए तो यह शुभ संकेत को दर्शाता है. कौवे का पैर छूकर वापस चले जाना इस संकेत को दर्शाता है कि आपको आने वाले समय में धन की प्राप्ति हो सकती है।

मोर की आवाज सुनाई देना Signs of Rich –

यदि आपको कही से भी मोर की आवाज सुनाई दे तो यह काफी शुभ होता है. क्योकि माना जाता है कि तीन बार मोर की आवाज कानों में सुनाई पड़े, तो यह धन लाभ का सूचक होता है.

यात्रा पर जाते समय पक्षियों का झुंड दिखना 8 Rich Signs Astrology 

यदि आप घर से बाहर किसी भी महत्वपूर्ण कार्य के लिए निकल रहे है और आपको रास्ते में पक्षियों का झुंड दिखाई दे तो समझ जाये कि आपको आपके इस कार्य में अवश्य ही सफलता  मिलने वाली है. क्योकि यात्रा पर जाते समय पक्षियों का झुंड दिखना कार्य में सफलता और लाभ का सूचक होता है.

दायीं आंख की ऊपरी पलकों का फड़कना 8 Signs  to become Rich –

यदि आपकी दायीं आंख की ऊपरी पलके फड़क रही हो तो समझ जाये कि आपको धन प्राप्ति और कोई शुभ समाचार मिलने वाला है क्योकि दायीं आंख की ऊपरी पलकों का फड़कना लाभ और शुभ समाचार मिलने की और संकेत करता है.

घर में दो मुंह के सांप का आना Rich Signs Astrology 

अमीर बनने के संकेत – यदि आपको अपने घर में दो मुंह का सांप आता हुआ दिखाई दे तो समझ जाये कि आपके घर में कोई बड़ी खुशी आने वाली है.

दीपावली की रात बिल्ली का घर आना Rich Signs Astrology Tips in Hindi 

अमीर बनने के संकेत – यदि दीपावली की रत आपको अपने घर में बिल्ली आती हुई दिखाई दे तो यह काफी शुभ होता है. दीपावली की रात घर में बिल्ली का आना इस बात को दर्शाता है कि आपके हाथ जल्द ही कोई बड़ी संपत्ति लगने वाली है।