इन बातों से पता करें आप दोनों के बीच आ रही हैं दूरिया Find out if Your partner Is Cheating on You

इन बातों से पता चलता है रिलेशन में आ रही हैं दूरिया How to Know if Your partner Is Cheating on You

हर कोई चाहता है की उसे जीवन में किसी का सच्चा प्यार मिले. अगर आप किसी के साथ प्यार में हैं, रिलेशनशिप में हैं और अपने लवर को बहुत प्यार करते हैं, उस पर बहुत भरोसा करते हैं, उसके साथ जिंदगी जीने के हसीन हसीन सपने देखने लगे हैं और आप बड़ी ही ईमानदारी और सच्चाई से अपने रिश्ते को निभा रहें हैं और अपने लवर की बहुत केयर और फिक्र करते हैं तो ये बिल्कुल जायज है कि आप भी अपने लवर से ऐसे ही प्यार, भरोसे, सच्चाई और अपनेपन की उम्मीद करें। आज हम आपको बतायनेगे कुछ ऐसी बाते जिनसे आप जान सकते हैं की आपके बिच दूरिया आ रही हैं.            

ज्यादातर झूठ बोलना

कहते हैं की सच्चे प्यार में झूठ की कहीं गुंजाइश नहीं होती है। यदि आपको लगे की आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है तो वह आपसे  झूठ बोलेगा। ऐसे में सबसे पहले झूठ बोलने की वजह का पता करें। अगर वजह वाजिब है तो कोई बात नहीं लेकिन अगर कोई वाजिब वजह ना मिले तो समझ जाना चाहिए कि वो आपके साथ सीरियस नहीं है और उसकी नजर में आपका रिश्ता कोई मायने नहीं रखता है।

बातें छिपाना या सभी बातें शेयर ना करना

यदि आपका पार्टनर आपसे बाते शेयर नहीं करता तो हो सकता है की अब आपका पार्टनर आपसे दूर होना चाहता है। वो क्या करता है, कहाँ जाता है, किससे बात करता है आदि बातें अगर आपका Lover आपसे छिपा रहा है या आपको बताना नहीं चाहता है या ये बातें आपको अपने पार्टनर से पता ना चलकर किसी और से पता चल रहीं हैं तो दोस्तों समझ जाओ कि अब वो आपमें इंटरेस्टेड नहीं है।

इग्नोर करना, नजरंदाज करना

यदि आपका पार्टनर आपको इग्नोर कर रहा है या आपकी किसी भी बात को सीरियसली नही ले रहा है तो समझ लीजिये की अब आपका पार्टनर आपसे दूरिया बढ़ाना चाहता है.

फ़ोन या मेसेजस का जवाब ना देना

अगर आपका पार्टनर अब आपकी कॉल या मेसेजस को महत्व नहीं दे रहा है या आपके कॉल रिसीव नहीं कर रहा है या फिर कॉल बैक भी नहीं कर रहा है या अपने उसे मेसेज किया और उसने आपके मेसेज का कोई जवाब नहीं दिया तो समझ लीजिये की आपका पार्टनर अब आपसे दूर होना चाहता है.

किसी और को ज्यादा अहमियत देना

अगर आपका पार्टनर आपसे ज्यादा किसी और को अहमियत दे रहा है या किसी और से ज्यादा बात करने लगा है या उसके साथ कहीं बाहर खाना खाने, मूवी देखने या घूमने जाने लगा है और आपके मना आपके मना करने के बावजूद भी चोरी छिपे ऐसा कर रहा है तो इसका मतलब है कि अब उसके दिल में कोई और आ चुका है और अब वो आपसे दूर होना चाहता है।