आपके हाथ के ये 5 निशान बनाते हैं आपको धनवान 5 marks of your hand make you rich

जाने क्या कहते हैं आपके हाथ के ये निशान What Say Your Hand Marks Palmistry –

हाथ के ये 5 निशानहाथ के ये 5 निशान- हर व्यक्ति ये जानना चाहता है कि उसकी जीवन में धनलाभ है या नहीं। दौलत शौहरत कौन नहीं पाना चाहता हर व्यक्ति चाहता है कि उसके जीवन में कभी धन की कमी न हो पर ऐसा कभी नहीं होता हर व्यक्ति के जीवन में धन संबंधी परेशानियां लगी रहती हैं

कभू ज्यादा तो कम ऐसे में हर व्यक्ति यह जानना चाहता है कि उसके जीवन में धनलाभ है की नहीं तो आज हम आपको ऐसे ही कुछ चिन्न्हो के बारे में बताएंगे जी हाँ अगर आपके हाथ में भी हैं ये 5 चिन्ह तो आपको कोई नहीं रोक सकता धनवान बनने से.

हथेली के बीच में तिल होना हाथ के ये 5 निशान Mole in Middle Palm-

जी हाँ जिन लोगों की हथेली में जीवन रेखा और चन्द्र पर्वत के मध्‍य में त‌िल होता है। ऐसे लोग धनवान होने के साथ-साथ बहुत गुणवान भी होते हैं इनके अच्छे गुणों के कारण ही लोग इन्हे बहुत पसंद भी करते हैं.

इसे भी पढ़ें  –

हथेली पर सूर्य और गुरु पर्वत Sun And Guru Mountain –

हाथ के ये 5 निशान- जिन लोगो की हथेली में सूर्य और गुरु पर्वत उठा हुआ होता है तथा साथ ही हथेली बीच में हथेली थोड़ा गहरी हो तो इसे शुभ कर्तरी योग कहा जाता है, ऐसे लोगों के पास कई स्रोतो से आय होती है और इन्हे ये अपने जीवन में सभी भौतिक सुखों को प्राप्त करते हैं और इनके जीवन में हमेशा सुख समृद्धि बानी रहती है.

हथेली पर वृक्ष का चिन्ह Tree Sign In Hand –

जी हाँ दोस्तों जिन लोगों की हथेली में वृक्ष का च‌िह्न होता है तो यह कल्पवृक्ष योग कहलाता है पर यह चिन्ह बहुत ध्यान से सीखने पर दिखता है। हाथ के ये 5 निशान जिन लोगो की हथेली में यह चिन्ह होता है तो ऐसे लोगों के पास पैसा, घर, वाहन और अच्छा बैंक बैलेंस होता है। इन्हे अपने जीवन में कभी भी धन संबंधी परेशानियां नहीं होती हैं.

हथेली पर कलश का निशान Kalash ka Nishan –

जी लोगो की हथेली में कलश का न‌िशान होता है तो कहा जाता है कि ऐसे लोग बेहद धनवृद्ध‌ि योग वाले होते हैं इन्हे अपने जीवन में कभी भी धन संबंधी परेशानी नहीं होती है। हाथ के ये 5 निशान ये लोग अच्‍छा पैसा कमाने के साथ जमा पूंजी भी रखते हैं ये अपने जीवन में हर प्रकर के सुख को प्राप्त करते हैं.

हथेली पर चक्र का निशान Mark the Circle in Hand –

जी हाँ वे लोग जिनकी हथेली पर शन‌ि पर्वत पर चक्र का न‌िशान बना हुआ होता है ऐसे लोग बहुत भाग्यशाली होते है,हाथ के ये 5 निशान  यह चक्र योग कहलाता है ऐसे व्यक्त‌ि धनवान होने के साथ उच्‍च पद पर बैठते हैं। और ये अपने जीवन जल्दी ही सफलता प्राप्त करते हैं.