आइसक्रीम के ये 5 फ्लेवर बताएँगे आपकी लव केमिस्ट्री ice cream flavor tell about your love chemistry

आइसक्रीम से जाने अपने पार्टनर के बारे में know your partner about ice cream flavor

Ice Cream Flavor Tell About Your Love ChemistryIce Cream Flavor Tell About Your Love Chemistry- किसी भी आइसक्र‍ीम स्‍टोर में बहुत सारे आइसक्रीम फ्लेवर के कॉम्‍बीनेशन होते हैं ठीक वैसे ही प्‍यार में भी बहुत सारे इमोशनल कॉम्बिनेशन देखे गए है जो आपके प्‍यार और फीलिंग को बताते है क्या आप जानते है की आइसक्रीम फ्लेवर से भी पता चलता है कि आप किस तरह के पार्टनर हैं.

आइसक्रीम फ्लेवर से जाने पार्टनर का नेचर Ice Cream Flavor Tell About Your Love Chemistry-

आज हम इस वीडियो में बात करेंगे आइसक्रीम फ्लेवर से कैसे जाने की आप और आपके पार्टनर के बीच किस तरह की केमिस्ट्री हैं.

वनिला फ्लेवर vanilla flavor

इस फ्लेवर को पसंद करने वाले लोग छोटे से छोटे पलों को सेलिब्रेट करना जानते है आप अपनी एनिवर्सरी को साल में नहीं बल्कि एक महीना पूरा होने पर पर भी सेलिब्रेट करते हैं और Ice Cream Flavor Tell About Your Love Chemistry आपने पार्टनर को गिफ्ट देते हैं। आप दोनों अपने रिश्ते बहुत वैल्यू देते है और अपने रिश्ते को हमेशा वैसे देखते हैं, जैसे की मानो किसी को पहली बार प्यार हुआ हो.

स्ट्राबेरी फ्लेवर strawberry flavor

स्ट्राबेरी फ्लेवर पसंद करने वाले लोग बहुत इमोशनल होते हैं और साथ ही ये लवी डवी टाइप के कपल होते है। आप दोनो प्‍यार जताने के लिए एकदूसरे को उनके पैट नैम से बुलाना पसंद करते है. आप  हर समय आपने पार्टनर के साथ रहना चाहते है. आप दोनों सच्चे कपल होते हैं। Ice Cream Flavor Tell About Your Love Chemistry

इसे भी पढ़ें  – राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

चॉकलेट फ्लेवर chocolate flavor 

चॉक्लेट फ्लेवर पसंद करने वाले लोगो का रिश्ता भी चॉकलेट की तरह ही होता है. कभी सिंपल मिल्क चॉकलेट की तरह तो कभी हॉट चॉकलेट की तरह आप और आपका पार्टनर दोनों ही एक दूसरे से बहुत प्यार करने वाले होते है.Ice Cream Flavor Tell About Your Love Chemistry आप किसी भी चीज को लेकर कोई गलतफहमी नहीं रखते है आप और आपका  पार्टनर एक-दूसरे के लिए प्‍यार में पागल होते हैं।

कॉफी फ्लेवर coffee flavor

जो लोग कॉफी फ्लेवर वाली आइसक्रीम पसंद करते है वो हमेशा ही सतर्कता बरतने वाले होते है आप डिनर को रिलैक्स डेटिंग नहीं मानते बल्कि आप आपने पार्टनर के साथ डेटिंग पर पब, डिनर, कॉफ़ी और मूवी जाना पसंद करते है बिजी शेड्यूल के बाद भी आप  एकदूसरे के साथ वक्त बिताते हैं।

चिली फ्लेवर chilly flavor

चिली फ्लेवर पसंद करने वाले लोग स्पाइसी टाइप होते है. आप टिपिकल टाइप कपल नहीं होते हैं। आपका रिश्ता बेकार की बातों पर यकीन नहीं करता है आप थोड़ा एक्सपेरिमेंटल किश्म के होते हैं आप और आपके पार्टनर खुद के रूल्स खुद बनाते है.  Ice Cream Flavor Tell About Your Love Chemistryआपका प्यार बहुत मजबूत होता है और यही बात आपको कभी भी एक दूसरे से अलग नहीं होने देती है.