अक्टूबर में जन्में लोग प्यार में कैसे होते है October Birthday People Love Nature Astro

अक्टूबर में जन्में लोगो की लव लाइफ October mein janme logo ki love life Horoscope

अक्टूबर में जन्में लोगअक्टूबर में जन्में लोग- एस्ट्रोलॉजी में किसी व्यक्ति के जन्म दिन और तारीख के साथ-साथ महीनो का भी बड़ा महत्व बताया गया है। आपका जन्म किसी भी साल के जिस महीने में हुआ है उस माह का आपके स्वभाव, व्यक्तित्व, भविष्य  और आपकी लव लाइफ पर काफी प्रभाव पड़ता है आज हम बात करेंगे अक्टूबर माह में जन्में लोगो की लव लाइफ और उनके वैवाहिक जीवन के बारे में, तो चलिए जानते है जन्म के महीने के अनुसार आपकी लव लाइफ कैसी होगी.

अक्टूबर में जन्में लोगो की लव लाइफ October Born People Love life Astrology

एस्ट्रोलॉजी के अनुसार अक्टूबर में जन्मे लोग बेहद शांत किस्म के होते है. हर चीज को एकदम सलीके से रखने की कला भी आपमें खूब होती है आपका स्वभाव राजाओं की तरह जीवन यापन करने वाला होता है. आपका लव नेचर रोमांटिक होता है और अपने पार्टनर को खुश करने की हर संभव कोशिश करते है.

दूसरों के सामने आप खुद को एक अलग ही अंदाज में पेश करते है. जिस कारण हर कोई आपका दीवाना हो जाता है आपकी इसी खूबी पर आपका पार्टनर भी मोहित हो जाता है. और आपसे काफी इम्प्रेस भी रहता है.

इस माह में जन्मे लोग खासतौर पर युवा वर्ग रिश्ते निभाने में सब आगे होते है अपने लव रिलेशन को भी ये गहराई से समझने वाले होते है प्यार के मामले में आपका कोई तोड़ नहीं आप अपने पार्टनर को बेइंतिहा और चाहत की हद तक प्यार करने वाले होते है.

प्यार में दिल टूटने पर भी आप खुद को संभालना बखूबी जानते है आप अपने इस दुःख को अपने चेहरे की मुस्कान के पीछे छुपा लेते है अपने प्यार या पार्टनर को लेकर हो हल्ला आपको पसंद नहीं. वक़्त आने पर आप अपने प्यार या पार्टनर के लिए दुनिया से लड़ने की ताकत भी रखते है.

प्यार के मामले में आप किस्मत के धनी होते है आपको आपकी ही तरह ऐसा हमसफ़र मिलता है जो आपका हर कदम और हर जगह आपका साथ देने को तैयार रहता है. इस माह में जन्मे लोगो की पॉजिटिव सोच इनके पार्टनर को इनके साथ हमेशा जोड़े रखती है.

अक्टूबर माह में जन्मे लोग भले ही अपना दुःख और परेशानी दूसरों को ना बताये लेकिन दूसरों के मन को पड़ना इन्ह्ने बखूबी आता है. अपने लवर या जीवनसाथी के मन में क्या चल रहा है ये इस बात का अंदाजा लगा ही लेते है. क्योकि ये मजबूत इच्छा शक्ति और अद्भुद अंतरज्ञान के मालिक होते है.

जीवन में रोमांच और प्यार में जोखिम लेने से आप बिलकुल नहीं घबराते आप अपने क्रिएटिव और प्रगतिशील विचारों से अपने पार्टनर की हर मुश्किल का हल निकालने में भी माहिर होते है परिस्थतियो के अनुसार खुद को बदलने में आप यकीन रखते है.

इस माह में जन्मे लोगो की कंपनी को इनका पार्टनर और बाकी लोग काफी एन्जॉय करते है ऐसा बहुत कम होता है की आप किसी बात को लेकर हायपर हो जाय या पार्टनर की किसी बात से रूठ जाय क्योकि आपका पार्टनर भी आपकी खूबियों को सम्मान देने वाला होता है और आपके हर फैसले को दिल से स्वीकार करताहै.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

इस माह में जन्मे अधिकतर लोग जीवन के हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त करते है फिर चाहे वो इनका करियर हो या इनका शादीशुदा जीवन क्योकि हर विषय पर गंभीरता से सोचने के बाद ही ये कोई फैसला लेते है ये एक अच्छे मार्गदर्शक और व्यवस्थित जीवन जीने वाले होते है.