May Rashifal 2018 मई मासिक राशिफल Horoscope Prediction Astrology

जाने मई का महीना किन राशियों के लिए है शुभ May 2018 Horoscope Prediction

May Rashifal 2018 maasik rashifalMay Rashifal 2018 – हम सभी लोग अपने भविष्यफल को जानने के लिए काफी उत्सुक रहते है और आने वाला साल या फिर महीना हमारे लिए कैसा रहने वाला है इसके लिए हम आगामी मासिक राशिफल भी पढ़ते है. ज्योतिष अनुसार हम मासिक राशिफल पढ़कर यह जान सकते है कि आने वाले महीने में हम सफलता के किस सिखर पर होंगे. आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे है जिनके लिए मई का महीना (May Rashifal 2018) बहुत ही शुभ रहने वाला है.

May Rashifal 2018 जानें कैसा रहेगा आपके लिए मई महीना May 2018 Monthly Horoscope 

मेष राशि के लिए मई मासिक राशिफल May Rashifal 2018 for Aries

May Rashifal 2018 – मेष राशि के जातको के लिए मई का महीना बहुत ही शुभ रहने वाला है. प्यार, धन और संपत्ति के मामले में भी यह महीना आपके लिए बहुत ही अच्छा और उन्नति दायक रहेगा. हो सकता है कि महीने की शुरूआत में आपको थोड़ा अधिक धन खर्च करना पड़े लेकिन महीने के मध्य भाग से आपको अचानक धन लाभ के योग बन रहे है. मेष राशि के वे जातक जो अपने करियर में नए अवसरों की तलाश कर रहे हैं, उन्हें भी इस अवधि में सफलता मिलने की अपार संभावना है. कार्यस्थल पर आपके बॉस और आपके सीनियर्स आपके काम से प्रसन्न होंगे.

कर्क राशि के लिए मई मासिक राशिफल 2018 May Rashifal 2018 for Cancer Horoscope 

May Rashifal 2018 – धन के मामले में यह महीना आपके लिए बहुत ही शानदार रहने वाला है. इस दौरान आर्थिक लाभ प्राप्त होने की अपार संभावना है. हो सकता है कि इस अवधि में आपको अपनी पर्सनल लाइफ की अपेक्षा प्रोफेशनल लाइफ की ओर अधिक ध्यान देने की जरूरत पड़े. वे जातक जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगे है उन्हें भी सफलता मिलने के योग बन रहे है. इसके अलावा वे जातक जो वाहन या फिर घर खरीदने की सोच रहे है उन्हें भी कामयाबी मिल सकती है. कुल मिलाकर यह महीना आपके लिये अनुकूल रहने वाला है.

सिंह राशि के लिए मई मासिक राशिफल 2018 Leo May Predictions 2018

May Rashifal 2018 – सिंह राशि के जातको के लिए मई का महीना बहुत ही यादगार रहने वाला है. इस अवधि में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में आपको मान-सम्मान प्राप्त होगा. साथ ही भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक यात्रा की सेर पर भी जा सकते है. इसके आलावा परिवार में हसीं-ख़ुशी का माहौल बना रहेगा व परिवार के सभी सदस्य आपस में प्रेम से रहेंगे.

इसे भी पढ़ें  –

वृश्चिक राशि के लिए मई मासिक राशिफल 2018 Scorpio May Predictions 2018 –

May Rashifal 2018 – वृश्चिक राशि के जातको के लिए मई का महीना कई परिवर्तन लेकर आ रहा है. इस दौरान आपकी लाइफ में कई सकारात्मक परिवर्तन हो सकते है. और ये परिवर्तन आपकी पर्सनल या फिर प्रोफेशनल लाइफ दोनों में से किसी में भी हो सकते है. वे जातक जो अभी अविवाहित है और शादी करना चाहते है उनके लिए भी शादी के शुभ योग बन रहे है. इसके आलावा आर्थिक स्थिति के मामले में भी ये महीना आपके लिए शानदार रहेगा.

मकर राशि के लिए मई मासिक राशिफल 2018 Capricorn May Predictions 2018

May Rashifal 2018 – मकर राशि के जातको के लिए भी मई का महीना बहुत ही शुभ रहने वाला है. इस दौरान आपकी आर्थिक – स्थिति पहले से बहुत मजबूत रहेगी और आप अधिक धन कमाने के लिए कड़ी – मेहनत भी करेंगे. वे जातक जो सरकारी नौकरी पाना चाहते है और प्रतियोगी परीक्षा में सफलता पाने के लिए कड़ी – मेहनत कर रहे है उन्हें भी अच्छे रिजल्ट मिलने के योग बन रहे है. कुल मिलाकर मकर राशि के जातको के लिए यह महीना काफी अच्छा रहेगा.

मीन राशि के लिए मई मासिक राशिफल 2018 May Predation for Pisces Horoscope   –

May Rashifal 2018 – मीन राशि के जातको के लिए यह महीना बहुत ही सुखमय रहने वाला है. इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी व पारिवारिक जीवन भी खुशहाल रहेगा. परिजनों के साथ रिश्ते मजबूत रहेंगे. कार्यक्षेत्र में पदोनति व सैलरी वृद्धि होने के योग बन रहे है. सेहत अच्छी रहेगी व कार्य के सिलसिले में दूर की यात्रा करनी पड़ सकती है. हालाँकि यह यात्रा आपके कार्य के लिए उत्तम रहेगी.