जानें महीने की 28 तारीख को जन्मे लोगो का स्वभाव Know about your Personality according Date of Birth 28

28 तारीख को जन्मे लोगो का स्वभाव जानिए कैसा होता है Personality Test by Date of Birth 28

हर महीने में 1 से लेकर 31 तक तारीखे होती है. हर तारीख किसी न किसी व्यक्ति की जन्म की तारीख होती है. अंकशास्त्र में बताया गया है की हम किसी व्यक्ति की जन्म तारीख से उस व्यक्ति के स्वभाव के बारे में लगभग अनुमान लगा सकते हैं.

व्यक्ति की जन्म की तिथि से हमें व्यक्ति के जीवन से जुडी बहुत सी बातो का पता चल सकता है. तो आइये जानते हैं आपकी जन्म की तारीख क्या कहती है आपके बारे में.

28 तारीख को जन्मे लोगो के लिए लकी चीजे Lucky things of people born on 28 date

  1. लकी कलर – पीला, सुनहरा, भूरा रंग
  2. लकी डे – रविवार और सोमवार
  3. लकी स्टोन – पुखराज, पीला हीरा, कहरुआ

28 तारीख को जन्मे लोगों का स्वभाव Nature of people born on 28 date

जिन लोगो का जन्म किसी भी महीने की 28 तारीख को हुआ है वे लोग बहुत ही खूबसूरत तथा आकर्षक होते हैं. जिससे कई लोग इनसे आसानी से प्रभावित हो जाते हैं. जो व्यक्ति किसी भी महीने की 28 तारीख को जन्म लेते हैं उन लोगों पर सूर्य ग्रह का प्रभाव अधिक होता हैं, जिससे ये लोग भीड़ में भी अपनी अलग पहचान बनाकर चलते हैं. इनके ऊपर सूर्य देवता इतना प्रभाव होता हैं कि जिस प्रकार पूरी पृथ्वी को अपने प्रकाश से रोशन कर देता हैं.

ठीक उसी प्रकार ये लोग अपने स्वभाव से दुसरो को काफी खुश तथा चिंता मुक्त रखने वाले होते हैं. इसके अलावा इन लोगो में दुसरो की मदद करने की भी भावना होती है. ये लोग किसी को भी दुखी नहीं देख सकते. इन लोगो का स्वभाव इतना अच्छा होता है की ये व्यक्ति समाज तथा अपने घर वाले लोगों को अपने स्वभाव से प्रभावित करते हैं. इस तारीख को जन्मे व्यक्ति बहुत ही महत्वकांशी होते हैं. इनके आस – पास कार्य करने वाले व्यक्ति इन पर आश्रित रहते हैं. ये अपने जीवन के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हर परेशानियों को पार कर लेते हैं.

28 तारीख को जन्मे लोगों का करियर career of people born on 28 date

किसी भी महीने की 28 तारीख को जन्मे लोग बहुत ही मेहनती परिश्रमी और साहसी होते हैं. ये लोग किसी भी कार्य को पूरी ईमानदारी के साथ पूर्ण करते हैं और इसी वजह से इन्हें ऑफिस तथा इनके कार्यक्षेत्र में प्राथमिकता दी जाती है. इस तारीख को जन्मे लोगो का स्वामी ग्रह सूर्य है. जिसकी वजह से ये लोग सूर्य से सीधे प्रभावित होते हैं. सूर्य से इन्हें किसी भी कार्य को करने के लिए पूरी ऊर्जा की प्राप्ति होती है। हालांकि इस तारीख को जन्मे लोगों को जीवन में कई बार छोटी-छोटी परेशानियों का सामना करना पड़ता है,

लेकिन ये लोग अपनी मेहनत के बल पर आसानी से सफलता को प्राप्त कर लेते हैं. इसके अलावा ये लोग अपने काम के प्रति इतने ईमानदार होते हैं की इन लोगो पर कोई भी व्यक्ति आसानी से भरोसा कर है तथा इनके साथ काम करने के लिए भी उत्सुक रहता है. ये लोग भी समाज और घर-परिवार में अपना प्रभाव फैलाते हैं. इस तारीख को जन्मे लोग अतिमहत्वकांशी होते हैं, जिसके कारण ये लोग अपने लक्ष्य के मार्ग में आने वाली सभी परेशानियों को आसानी से दूर कर लेते हैं. किसी भी महीने की 28 तारीख को जन्मे लोग इतने मेहनती होते हैं की इस तारीख को जन्मे लोग किसी सरकारी या प्राइवेट तथा आई टी सेक्टर में जॉब करके आसानी से सफलता को प्राप्त करते हैं.

इसके अलावा इस तारीख को जन्मे लोग अपना करियर स्पोर्ट्स में या सेना में में भी बना सकते हैं. इस क्षेत्र में भी इनको सफलता प्राप्त होती है.

28 तारीख को जन्मे लोगों की लव लाइफ Love life of people born on 28 date

किसी भी महीने की 28 तारीख को जन्मे लोगो की यदि लव लाइफ की बात की जाय तो ये लोग प्यार के मामले में बहुत ही रोमांटिक तथा भावनात्मक होते हैं साथ ही ऐसेलोगो में आत्मसम्मान कूट कूट कर भरा होता है और लेकिन कभी-कभी ये लोग थोड़ा स्वार्थी किस्म के हो जाते हैं. जिन लोगो का जन्म किसी भी महीने की 28 तारीख को होता ऐसे लोग गहरे प्यार की अभिव्यक्ति रखने वाले होते हैं,

लेकिन ये लोग अपने पार्टनर को बताने में थोड़ा हिचकिचाते हैं. जिससे इनकी मन में ही दबी रहती है और ये लोग स्वयं को सीमित कर लेते हैं, लेकिन जब ये लोग अपने प्यार का इजहार करते हैं तो सच्चे मन से करते हैं तथा इनका पाटर्नर इनकी इस आदत से काफी प्रभावित होता है और इनके प्रति काफी लॉयल होता है जिससे इनकी लव लाइफ सबसे अलग तथा सबसे खास होती है.

error: