टॉप 5 वेडिंग शेरवानी डिजाइन Sherwani for marriage wedding and party function

कैसी हो दूल्हे की शेरवानी Wedding Sherwani for Groom

हर कोई अपनी शादी में अलग और सबसे सुन्दर दिखना चाहता है. मार्किट में भी शादी के इस सीजन में फैशन डिजाइनर दूल्हा-दुल्हन के लिए कुछ खास किस्म के डिजाइनर ड्रेस बनाते है. शादी में जितना क्रेज दुल्हन को अपने लहँगे को लेकर होता है उतना ही क्रेज दूल्हे को भी होता है.

जिस तरह लड़कियां अपनी शादी के लहंगे को सेलेक्ट करने में हर तरह से बहुत सोचती है ठीक उसी तरह लड़के भी अपनी शादी की शेरवानी को पसंद करने के लिए बहुत अधिक समय लगते है. क्योंकि हर लड़की और लड़के के लिए यह सबसे अधिक यादगार पल होता है. इंडियन वेडिंग में शेरवानी के बहुत से डिजाइन मार्किट में आये है जो आपको आपकी शेरवानी सेलेक्ट करने में काफी मदद करेंगे.

टॉप 5 शेरवानी डिजाइन Top 5 Sherwani design

आजकल मार्किट में एक से एक शेरवानी ट्रेंड में है जिनमें से कुछ पांच शेरवानी के डिजाइन इस प्रकार है जो आपको शेरवानी सेलेक्ट करने में मदद करेंगे. 

एसिमिट्रिकल एम्ब्रॉयडी शेरवानी Asymmetrical Sherwani 

tyuyuyuiएसिमिट्रिकल शेरवानी में
आपको क्लासिक वर्ज़न देखने को मिलता है जिस का अपना अलग ही लुक है और शेरवानी क्रॉप्ड हेमलाइन और पीछे से ड्रमैटिक टेलकोट लुक भी बहुत ही अलग और डिफरैंट है. इस तरह की शेरवानी चाहे शादी हो या कोई और ओकेज़न सभी में फ्रेशनेस लाती है. इसमें बहुत ही सुन्दर एम्ब्रॉयडी की होती है.

टेक्चर्ड स्टाइल शेरवानी Techure style Sherwani

ghgjhjhjhटेक्चर्ड स्टाइल शेरवानी वाराणसी थीम के कलेक्शन में डिज़ाइन जोड़ी ने ये सिल्क शेरवानी शोकेस की है. इस तरह की शेरवानी में पॉप कलर, अमेज़िंग टेक्चर और यूनिक स्टाइल बहुत ही एटरेक्टिव दिखता है टेक्चर्ड स्टाइल शेरवानी को आप पिंक धोती के साथ कैरी कर सकते है.

 

पैंट या ट्रॉउज़र शेरवानी Pant Sherwani

hjhjjkjkjkपैंट शेरवानी को डिजाइनर ने फिट ट्राउज़र्स के साथ पेयर किया है जो अपना अलग ही लुक देती है इस तरह की शेरवानी का पेयर भी आजकल ट्रेंड में है जो बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है.

फ्लोरल शेरवानी Floral Sherwani

bvgtytuyuyफ्लोरल शेरवानी भी आजकल बहुत अधिक डिमांड में है इसमें ज़री और जरदोज़ी का काम बहुत समय से किया जा रहा है इसमें डिजाइनर ने शेरवानी को फ्लोरल ट्रेंड दिया है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

स्टैंडआउट पीस शेरवानी  Standout pees Sherwani

sdttthyjuस्टैंडआउट पीस शेरवानी को बहुत ही बेहतरीन ढंग से डिजाइन किया गया है यह न सिर्फ देखने में खूबसूरत है बल्कि इसमें एक अलग स्टाइल भी झलकता है इसमें लगा ब्रोच और एम्ब्रॉयडेड कॉर्लर इस शेरवानी को और भी अधिक स्टाइलिश और सुन्दर बनाते है.

error: