15 मई शनि जयंती महासंयोग साप्ताहिक राशिफल 2018 Shani Amavasya

शनि जयंती 2018 साप्ताहिक राशिफल 2018 Shani Amavasya Effects 12 Zodiac Sings

15 मई शनि जयंती 201815 मई शनि जयंती 2018 – यह तो आप जानते ही चुके होंगे कि 15 मई मंगलवार को सूर्य मेष राशि से वृष राशि में गोचर करेंगे और इसी दिन शनि जयंती का पर्व भी है. ज्योतिष अनुसार यह दोनों संयोग एक साथ होने से सभी 12 राशियों पर इनका असर पड़ेगा. आज हम आपको सभी 12 राशियों के साप्ताहिक भविष्यफल के बारे में बताने जा रहे है.

15 मई शनि जयंती जानें 12 राशियों का राशिफल Shani Jayanti 2018

मेष राशि के लिए शनि जयंती 2018 Shani Jayanti Rashifal –

मेष राशि के जातको के लिए  यह समय प्रगतिशील रहेगा. इस दौरान आपको  सरकारी योजना या फिर सरकारी विभाग से कोई बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है। इस सप्ताह आपकी दिनचर्या थोड़ी व्यस्त होनी विद्यार्थियों के लिए भी समय अनुकूल रहेगा।

इसे भी पढ़ें  –

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

वृषभ राशि के लिए शनि जयंती 2018 Shani Jayanti Amavasy

15 मई शनि जयंती 2018 – यह सप्ताह वृषभ राशि के जातको के लिए अनुकूल रहेगा.  इस दौरान आपके पारिवारिक जीवन में संतुलन बना रहेगा व हर कार्य में परिवार के सदस्यों का पूरा साथ मिलेगा. धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि अधिक रहेगी व घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन भी हो सकता है.

मिथुन राशि के लिए शनि जयंती 2018 Shani Jayanti Amavasy

15 मई शनि जयंती 2018 – यह सप्ताह मिथुन के जातको के लिए शुभ रहने वाला साबित होगा. इस दौरान लाभ होने की अपार संभावना है हालाँकि आप  भौतिक सुख-सुविधाओं पर अधिक धन खर्च कर सकते है. पारिवारिक जीवन में शांति बनी रहेगी व परिवार के सभी सदस्य प्रेम से रहेंगे. यह समय विद्यार्थियों के लिए एकाग्रता बनाये रखने का है. क्योकि उनकी मेहनत ही उन्हें सकारात्मक परिणाम दिलाने के लिए फायदेमंद रहेगी.

कर्क राशि के लिए शनि जयंती 2018 Shani Jayanti Rashifal

15 मई शनि जयंती 2018 – यह सप्ताह कर्क राशि के जातको के लिए उनतिदायक रहने वाला साबित होगा. इस दौरान कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ा पद हासिल हो सकता है. कड़ी मेहनत व प्रयासों से आपको आपके क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जो जातक सरकारी नौकरी कर रहे है उन्हें भी अपार मुनाफा प्राप्त होने के योग बन रहे है.  विद्यार्थी वर्ग के लिए भी यह समय अच्छा है क्योकि उन्हें अपनी मेहनत के परिणाम अवश्य देखने को मिलेंगे.

सिंह राशि के लिए शनि जयंती 2018 Shani Jayanti Amavasy

15 मई शनि जयंती 2018 – सिंह राशि के जातको के लिए यह सप्ताह शानदार रहने वाला है. इस दौरान मान-सम्मान में वृद्धि होगी व साथ ही पार्टनर के साथ यादगार पल बिताने में सफल होंगे. नौकरी पेशा और व्यवसायी लोगो के लिए भी यह समय अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में मनचाही सफलता मिलने के योग बन रहे है. पारिवारिक जीवन भी खुशहाल रहेगा व अच्छा धन लाभ होने की भी अपार संभावना है।

कन्या राशि के लिए शनि जयंती 2018 Shani Jayanti Rashifal

15 मई शनि जयंती 2018 – कन्या राशि के जातकों के लिए यह समय सामान्य रहेगा. इस दौरान आपको अपने कार्यस्थल पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है. साथ ही काम में अधिक व्यस्त होने के कारण आप अपनी फैमिली के साथ अधिक समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे. इस दौरान आपको सलाह दी जाती है धन का निवेश सोच समझकर करें व कोई भी निर्णय एक बार अनुभवी व्यक्ति की सलाह से ले.

तुला राशि के लिए शनि जयंती 2018 Shani Jayanti Amavasy

यह सप्ताह तुला राशि के जातको के लिए भी शुभ रहेगा. सभी अटके हुए कार्य पूर्ण होंगे व आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी. इस दौरान विदेशी संपर्कों व साझेदारी से बिज़नेस में लाभ मिलने के योग बन रहे है. साथ ही परिवार के साथ कही लम्बी दूरी की यात्रा पर भी जा सकते है. तुला राशि के विद्यार्थी वर्ग के लिए भी यह समय काफी अच्छी रहेगी.

वृश्चिक राशि के लिए शनि जयंती 2018 Shani Jayanti Amavasy

15 मई शनि जयंती 2018 – यह सप्ताह वृश्चिक राशि के जातको के लिए शुभ है. इस दौरान आप अच्छा धन लाभ अर्जित करने में सफल होंगे. हालाँकि खर्चो में भी बढ़ोतरी हो सकती है. नौकरी पेशा जातको के लिए भी यह समय उत्तम रहेगा. कार्यक्षेत्र में पदोनत्ति व आय में वृद्धि होने की संभावना है. इस दौरान प्रॉपर्टी से धन लाभ होने के योग बन रहे है.

धनु राशि के लिए शनि जयंती 2018 Shani Jayanti Rashifal-

15 मई शनि जयंती 2018 – धनु राशि के जातकों के लिए भी यह सप्ताह बहुत ही शानदार रहेगा. इस दौरान आपका पारिवारिक जीवन भी शांतिपूर्ण रहेगा व पारिवारिक आय भी अच्छी रहेगी. आय के नए स्रोत सामने आएंगे जिनसे अच्छा धन लाभ होगा. विद्यार्थी वर्ग यदि इस दौरान मेहनत करें तो उन्हें भी अवश्य ही उत्तम परिणाम मिलेंगे. इसके आलावा इस अवधि में  नौकरी में बदलाव की अपार संभावना है व आपको आपकी मनचाही जॉब भी मिल सकती है.

मकर राशि के लिए शनि जयंती 2018 Shani Jayanti Amavasy

15 मई शनि जयंती 2018 – मकर राशि के जातको के लिए यह सप्ताह उत्तम रहेगा. नौकरी पेशा जातको की आय में वृद्धि व प्रमोशन के योग बन रहे है. वे जातक जो अपना कोई बिसनेस कर रहे है उन्हें भी अपार मुनाफा प्राप्त हो सकता है. कार्य को लेकर जीवनसाथी, व भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। इस दौरान आपको सलाह दी जाती है कि अपने गुस्से पर नियन्तण रखे व अनजान लोगो की बातो में बहुत जल्दी भरोसा ना करें.

कुम्भ राशि के लिए शनि जयंती 2018 Shani Jayanti Rashifal

15 मई शनि जयंती 2018 – कुम्भ राशि के जातको के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा. इस दौरान आपके खर्चो में वृद्धि हो सकती है. इसके आलावा किसी छोटी दूरी की यात्रा के योग बन रहे है. पारिवारिक जीवन खुशाल रहेगा. काम के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जाना पड़ सकता है. वहीं छात्र वर्ग को इस सप्ताह अपनी मेहनत के अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे.

मीन राशि के लिए शनि जयंती 2018 Shani Jayanti Rashifal

15 मई शनि जयंती 2018 – मीन राशि के जातको के लिए यह  सप्ताह बहुत ही शुभ रहेगा. इस दौरान आपके सामने आय के कई नए स्रोत सामने आएंगे व साथ ही भौतिक सुखों की प्राप्ति होने के भी योग बन रहे है. परिवार में किसी समारोह के आयोजित होने की संभावना है साथ ही परिवार के सभी सदस्यों का आपको भरपूर साथ मिलेगा जो आपके आत्मविश्वास को बढ़ाने में लाभप्रद होगा.