गुरुवार के दिन जन्मे लोग Personality and career of people born on Thursday

ब्रस्पतिवार के दिन जन्में लोगो का स्वभाव और व्यक्तित्व Thursday Born Peoples –

गुरुवार के दिनगुरुवार के दिन- जिस तरह से नंबरों का हमारे जीवन पर प्रभाव पड़ता है ठीक उसी तरह से दिन वार का भी हमारी लाइफ और व्यक्तित्व पर बहुत असर पड़ता है सप्ताह सात दिनों से मिलकर बना होता है और हर एक दिन के करक ग्रह भी अलग होते है। ज्योतिष शास्त्र में भी बताया गया है कि यदि किसी व्यक्ति का जन्म जिस वार के दिन होता है उस वार के करक ग्रह उस व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य पर प्रभाव डालते है और यह प्रभाव जीवनभर रहता है.

  • गुरुवार को जन्मे लोगो का लकी नंबर – 4
  • गुरुवार को जन्मे लोगो का लकी कलर – पीला
  • गुरुवार को जन्मे लोगो का लकी डे – मंगलवार, गुरुवार

गुरुवार के दिन जन्में लोगो का व्यक्तित्व और स्वभाव Personality of Thursday Born Peoples

गुरुवार के स्वामी देवता देवगुरु बृहस्पति को माना गया है इस दिन जन्में लोगो पर बृहस्पति गृह का प्रभाव होता है और उनकी कृपा प्राप्त होती है.  गुरुवार को जन्मे लोग बहुत ही बुद्धिमान और साहसी होते हैं. ये लोग किसी भी मुश्किल का सामना बहुत साहस और समझदारी से करते है. इस दिन जन्में लोग व्यवहारकुशल होते है जिस कारण इनके दोस्त बहुत अच्छे और इनके प्रति समर्पित होते हैं. गुरुवार को जिन लोगो का जन्म होता है

वे दिखने में बहुत आकर्षक होते हैं और तेज लिए होते है  इस दिन जन्मे जातक जीवन को हमेशा बड़े उत्साह के साथ जीते हैं, ये लोग कल परसों की बात छोड़कर आज में भरोसा करते हैं. ये खुशमिजाजी लोग होते हैं. धार्मिक प्रवृत्ति के होने के कारण ये लोग दूसरों का बुरा नहीं चाहते है और न ही कभी किसी को धोखा देने के बारे में सोचते है. दुसरो की मदद करने के लिए भी ये हमेशा ही तैयार रहते है. गुरूवार को जन्म लेने वाले जातक धनी, हर रूप से सक्षम होते है साथ ही इनका भविष्य भी बहुत उज्जवल होताहै.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

गुरुवार के दिन जन्में लोगो का करियर Career of Thursday Born Peoples

ऐसा माना जाता है की गुरुवार को जन्में लोगो पर गुरु की बहुत अधिक कृपा रहती है इस दिन जन्मे लोग बहुत बुद्धिमान होते हैं, इसलिए ये लोग अपने भविष्य और रोजगार के क्षेत्र में जल्द ही सफलता प्राप्त कर लेते हैं,  मेहनत और लगन से ही ये लोग अपने कार्य में सफलता प्राप्त कर लेते हैं. गुरुवार को जन्मे जातको का करियर क्षेत्र धार्मिक नेता, धर्म गुरु, राजनीतिज्ञ, पत्रकार,  लेखक, प्रकाशक, न्यायधीश, क्लर्क आदि में जल्दी सफल होता है. गुरुवार को जन्मे जातक अधिकतर इन्ही छेत्रो में जल्दी सफलता प्राप्त करते हैं.

गुरुवार के दिन जन्में लोगो का स्वास्थ्य- Health of Thursday Born Peoples

गुरुवार को जन्मे जातको को लीवर, शारीरिक कमजोरी, या फिर खून की कमी,जैसी परेशानिया होने की संभावना रहती है.

गुरुवार के दिन जन्में लोगो की लव लाइफ Love Life of Thursday Born Peoples

गुरुवार को जन्मे लोग प्यार के मामले में काफी सतर्कता बरतते है ये प्यार के मामले में काफी सोच समझ कर ही फैसले लेते है. ये लोग जिससे भी प्यार करते हैं, उसका साथ हमेशा निभाते हैं. इस दिन जन्मे लोगो का वैवाहिक जीवन बहुत अच्छा होता है इनका लाइफ पार्टनर बहुत सुन्दर और अच्छा होता है.

FAQ_

प्रश्न- गुरुवार को जन्में जातक कैसे होते है?

उत्तर- इस दिन जन्में लोगो पर बृहस्पति गृह का प्रभाव होता है और उनकी कृपा प्राप्त होती है.  गुरुवार को जन्मे लोग बहुत ही बुद्धिमान और साहसी होते हैं.

प्रश्न- ज्योतिषानुसार गुरुवार के दिन जन्में लोगो का स्वभाव कैसा होता है?

उत्तर- इस दिन जन्में लोग व्यवहारकुशल होते है जिस कारण इनके दोस्त बहुत अच्छे और इनके प्रति समर्पित होते हैं. गुरुवार को जिन लोगो का जन्म होता है

प्रश्न- ब्रस्पतिवार के दिन पैदा होने वाले जातको का व्यक्तित्व?

उत्तर- वे दिखने में बहुत आकर्षक होते हैं और तेज लिए होते है इस दिन जन्मे जातक जीवन को हमेशा बड़े उत्साह के साथ जीते हैं, ये लोग कल परसों की बात छोड़कर आज में भरोसा करते हैं.

प्रश्न- ब्रस्पतिवार के दिन जन्में लोगो का भविष्य?

उत्तर- मेहनत और लगन से ही ये लोग अपने कार्य में सफलता प्राप्त कर लेते हैं. गुरुवार को जन्मे जातको का करियर क्षेत्र धार्मिक नेता, धर्म गुरु, राजनीतिज्ञ, पत्रकार,  लेखक, प्रकाशक, न्यायधीश, क्लर्क आदि में जल्दी सफल होता है.

Question- What does it mean baby born on Thursday?

Answer- People born on Thursday are very intelligent and courageous.

Question- Thursday born people personality?

Answer- Thursday born people very attractive personality.

 Question- Which is Lucky color born people of Thursday?

Answer- Yellow is the luckiest color born people of Thursday.

Question- Thursday born people lucky days by date of birth?

Answer- Tuesday and Thursday is the lucky days of Thursday born people by date of birth.

error: