सूर्य का वृष राशि में गोचर 2018 Sun Transit Horoscope Astro

15 मई सूर्य का वृषभ राशि में परिवर्तन Sun Transit 2018 Astrology

सूर्य का वृष राशि में गोचर 2018सूर्य का वृष राशि में गोचर – प्रत्येक वर्ष ग्रह अपनी चाल बदलते रहते है. ग्रहो का गोचर कई राशियों के लिए शुभ साबित होता है तो कई राशियों के लिए सामान्य. 15 मई मंगलवार को सूर्य वृषभ राशि में गोचर करेगा जोकि 15 जून शुक्रवार तक इसी राशि में स्थित रहेगा।

जिससे सभी 12 राशियों पर कुछ असर देखने को मिलेंगे. आज हम आपको सूर्य के राशि परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर क्या असर पड़ने वाला है इसके बारे में बातएंगे.

सूर्य का वृष राशि में गोचर जानें 12 राशियों पर असर Sun Transit 2018 Astrology

मेष राशि के लिए सूर्य राशि परिवर्तन 2018 Sun Transit Prediction –

सूर्य का वृष राशि में गोचर – सूर्य मेष राशि से निकलकर अब वृषभ राशि में गोचर करेगा जिस कारण मेष राशि वालो के लिए यह समय सामान्य रहेगा. नौकरी व व्यवसाय में धन लाभ हो सकता है जिस कारण आपकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी. हालाँकि इस दौरान आपको सलाह दी जाती है की जीवनसाथी से बात करते समय धैर्य रखें व उनकी भावनाओ का आदर करें. 

इसे भी पढ़ें  –

वृष राशि के लिए सूर्य का गोचर 2018 Sun transit Effects on Taurus-

सूर्य का वृषभ राशि में ही प्रवेश वृषभ राशि के जातको को शुभ परिणाम देने वाला साबित होगा. इस दौरान आपकी आय में आकस्मिक वृद्धि हो सकती है. इसके आलावा आपको अपने करियर से जुड़े भी कई अच्छे अवसर मिलेंगे. प्रमोशन मिलने के योग बन रहे है. इसके अतिरिक्त अटके हुए कार्य भी पूर्ण होने की अपार संभावना है.

मिथुन राशि के लिए सूर्य का गोचर 2018 Sun Transit Prediction –

सूर्य का वृष राशि में गोचर – मिथुन राशि के जातको के लिए यह समय बहुत ही शानदार रहने वाला है. इस दौरान आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी दूर की यात्रा पर भी जा सकते है. यह यात्रा धार्मिक स्थल की भी हो सकती है.इसके आलावा इस दौरान कोई  आर्थिक लाभ भी हो सकता है. जिससे पैसो की कमी के कारण आपका कोई भी कार्य नहीं रूकेगा. 

कर्क राशि के लिए सूर्य का गोचर 2018 Sun transit Effects on Cancer –

कर्क राशि के जातको के लिए भी सूर्य का वृषभ राशि में गोचर शुभ रहने वाला है. इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र पर शुभ समाचार मिल सकते है. आय में वृद्धि के साथ ही प्रमोशन होने के भी योग बन रहे है.  इसके आलावा काम के सिलसिले में आप विदेश यात्रा पर भी आप जा सकते है. सरकारी नौकरी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगो को भी अच्छे परिणाम मिलने की अपार संभावना है.

सिंह राशि के लिए सूर्य राशि परिवर्तन 2018 Sun Transit Prediction –

सूर्य का वृष राशि में गोचर होने से सिंह राशि के जातको को अपने जीवन में कई सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेंगे। नौकरीपेशा जातको को अपने बॉस और सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा.कोई शुभ समाचार मिल सकता है. साथ ही सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ने के भी योग बन रहे है.

कन्या राशि के लिए सूर्य का गोचर 2018 Sun transit Effects on Virgo –

सूर्य का वृष राशि में गोचर – कन्या राशि के जातको के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन सामान्य रहेगा. इस दौरन आपको अपने फैसलों पर काफी सोच – विचार करना होगा. हो सकता है कि शुरूआती समय में आपको कोई खास लाभ न हो लेकिन महीने के अंत में आपके सभी बिगड़े हुए कार्य पुनः बनने लगेंगे. 

तुला राशि के लिए सूर्य का गोचर 2018 Sun Transit Prediction –

सूर्य का वृषभ राशि में गोचर तुला राशि के जातको को मिले – जुले परिणाम देने वाला साबित होगा.इस दौरान आपके खर्चों में बढ़ोत्तरी होने की संभावना है इसलिए फिजूल खर्ची से दूर रहे. माह के अंतिम भाग में कोई ख़ुशख़बरी सुनने को मिल सकती है.

वृश्चिक राशि के लिए सूर्य राशि परिवर्तन 2018 Sun transit Effects on Scorpio –

वृश्चिक राशि के जातको के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ रहेगा. सूर्य के वृषभ राशि में गोचर की वजह से नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। इस दौरान ध्यान रखें की कोई भी कार्य बिना सोचे समझे व जल्दबाजी में ना करें. इसके आलावा किसी पर भी बहुत जल्दी ही विश्वास करने से बचे.

धनु राशि के लिए सूर्य का गोचर 2018 Sun transit Effects on Sagittarius-

सूर्य का वृष राशि में गोचर धनु राशि के जातको के लिए कई साकारात्मक परिवर्तन लेकर आने वाला साबित होगा. इस दौरान आय में वृद्धि होगी व सीनियर्स और सहकर्मियों का साथ मिलेगा. धार्मिक कार्यो में आपकी अधिक रुचि रहेगी. जो छात्र प्रतियोगी परीक्षाओ की तैयारी में लगे है उनके लिए भी यह समय उत्तम रहेगा.

मकर राशि के लिए सूर्य का गोचर 2018 Sun Transit Prediction Capricorn –

सूर्य का वृष राशि में गोचर मकर राशि के जातको के लिए सामान्य रहेगा. प्राइवेट जॉब करने वाले लोगो के लिए भी यह समय कोई शुभ समाचार लेकर आने वाला साबित हो सकता है. हालाँकि कार्य के सिलसिले में यात्राएं करनी पड़ सकती है लेकिन ये यात्राएं सफल रहेगी.

कुंभ राशि के लिए सूर्य राशि परिवर्तन 2018 Sun transit Effects on Aquarius –

कुम्भ राशि के जातको के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन उत्तम रहेगा. यह समय धन में वृद्धि करने के लिए स्रवश्रेष्ठ साबित हो सकता है. अपना बिज़नेस कर रहे जातको के लिए भी यह समय बहुत ही शुभ है. लव लाइफ भी शानदार रहेगी व पार्टनर का प्यार मिलेगा.

मीन राशि के लिए सूर्य का गोचर 2018 Sun Transit Prediction –

सूर्य का वृष राशि में गोचर मीन राशि के जातको के लिए सुखद रहेगा. इस दौरान मान सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी व अटके हुए पैसे वापस मिलने के योग बन रहे है. नौकरी पेशा जातको को कुछ नए प्रस्ताव भी मिल सकते है व आय में भी वृद्धि हो सकती है इसके आलावा धन लाभ की भी अपार संभावना है.