फेंगशुई के कुछ ऐसे टिप्स जिनसे बदल जाएगी किस्मत Top Quick Feng Shui Tips for happy life

फेंगशुई के ये उपाय करें बदल सकती है आपकी किस्मत Easy Feng Shui Tips That Work For Everyone

फेंगशुई के कुछ ऐसे टिप्स जिनसे बदल जाएगी किस्मतफेंगशुई के कुछ ऐसे टिप्स – घर की सुख शांति हर कोई व्यक्ति चाहता है फेंगशुई में कुछ ऐसे टिप्स बताये गए हैं जिन्हें करने से व्यक्ति के घर में शांति,सुकून का वास होता है। इसके अलावा घर में यदि कोई क्लेश आदि होता है तो उसमे भी राहत मिलती है.

आज हम आपको फेंगशुई के कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे है जिनको यदि किया जाय तो आपको सुख-शांति का अनुभव हो सकता है. आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही चमत्कारी टिप्स के बारे में।

फेंगशुई के कुछ ऐसे टिप्स जो बदल दे किस्मत  Feng Shui Tips for Good Luck 

डाइनिंग रूम में टीवी न रखें Feng Shui Tips for Dining Room –

फेंगशुई के कुछ ऐसे टिप्स – फेंगशुई के अनुसार कभी भी डाइनिंग रूम में टीवी नहीं रखना चाहिए। कहा जाता है की ऐसा करना स्वास्थ्य के लिहाज से ठीक नहीं होता।

इसे भी पढ़ें  –

घर में पुराना कबाड़ ना रखें Feng Shui Tips for Home –

फेंगशुई के कुछ ऐसे टिप्स – वास्तु तथा फेंगशुई के अनुसार घर में किसी भी प्रकार का पुराना कबाड़ व बेकार चीजें नहीं रखनी चाहिए माना जाता है की इससे परिवार में कलह हो सकता है। इसके अलावा शादीशुदा जोड़े को तो अपने पलंग के नीचे पुराना कबाड़ बिल्कुल नहीं रखना चाहिए।

प्रवेश द्वार के कोने पर 6 छड़ वाली विंड चाइम Feng Shui Tips for Money-

फेंगशुई के कुछ ऐसे टिप्स – फेंगशुई के अनुसार ड्रॉइंग रूम के प्रवेश द्वार के कोने पर दाएं हाथ की ओर 6 छड़ वाली विंड चाइम लटकाना शुभकारी होता है। कहा जाता है की फेंगशुई के अनुसार ऐसा करने से परिवार में हमेशा खुशियां रहती हैं।

बेडरूम में रखें लव बर्ड्स Feng Shui Tips for Bedroom –

फेंगशुई के कुछ ऐसे टिप्स – बेडरूम में लव बर्ड्‍स या बत्तख के जोड़ों के चित्र लगाने से वैवाहिक जीवन से जुडी तमाम परेशानिया समाप्त हो जाती हैं तथा लॉफिंग बुद्धा की मूर्ति ड्राइंग रूम में ठीक सामने रखें,ताकि घर में प्रवेश करते ही आपकी नजर सबसे पहले उस मूर्ति पर पड़े।

घर में गोलाकार डाइनिंग टेबल लगाए Feng Shui Tips for Dining Table – 

फेंगशुई के कुछ ऐसे टिप्स – गोल आकार वाली डाइनिंग टेबल फेंगशुई में शुभ मानी जाती है। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि टेबल के साथ लगी कुर्सियों की संख्या कम होनी चाहिए।