पर्स में पैसा नहीं टिकता तो अपनाएं ये उपाय Purse also remains empty adopted this remedies

आपका पर्स भी रहता है खाली तो अपनाये ये सरल उपाय your purse remain empty

पर्स में पैसा नहीं टिकता tips to attract moneyपर्स में पैसा नहीं टिकता तो करें ये उपाए – आज के समय में पैसा इंसान की सबसे बड़ी जरुरत बन गया है। बिना पैसे के कोई भी काम करना असम्भव है। आपने अक्सर लोगों को यह कहते सुना होगा ‘पैसा तो बहुत धन की बचत करने के लिए है मगर टिकता ही नहीं’ शायद आपके साथ भी होता होगा।

अधिकांश लोगों के घर में धन आता तो बहुत है लेकिन पर्स में पैसा नहीं टिकता।  लाख कोशिशों के बाद भी उनके पैसे बचते ही नहीं। अगर आपके साथ भी ऐसा ही होता है तो अपनाये ये आसान उपाय, हमेशा पैसों से भरा रहेगा आपका पर्स।

पर्स में पैसा नहीं टिकता तो करें ये वास्तु उपाए Vastu Tips for Save Money – 

धन की बचत करने के लिए गेहूं पिसवाते समय करें ये काम Vastu Tips for Attract Money –

पर्स में पैसा नहीं टिकता तो करें ये उपाए – अगर आप भी चाहते हैं आपके पर्स में टिके रहें पैसे तो गेहूं पिसवाते समय करें ये आसान काम अगर आप भी चाहते हैं आपके पर्स में टिके रहें पैसे तो गेहूं पिसवाते समय करें ये आसान काम गेहूं पिसवाने से पहले गेहूं में तुलसी की 11पत्तियां और केसर की 2 पत्तियां और कुछ काले चने मिला लें। उस आटे की पहली रोटी गाय को खिलाएं। और ध्यान रहे गेहूं हमेशा शनिवार को ही पिसायें। इस उपाय को आप शनिवार और सोमवार को कर सकते है। 

धन की बचत करने के लिए कुत्ते को खिलाएं रोटी Feed the Dog to Save Money 

पर्स में पैसा नहीं टिकता तो करें ये उपाए – आपकी कमाई अच्छी है पर अगर आप उस धन का संचय नहीं कर पा रहे हैं तो आप गेहूं के आटे से बनी हुई पहली रोटी गाय को खिलाएं और आखिरी रोटी में सरसों का तेल लगाकर आस- पास के कुत्तों को खिला दें। ऐसा करने से आपकी जेब में कभी पैसों की  कमी नहीं होगी।  

धन की बचत करने के लिए माता लक्ष्मी की पूजा Maha Lakshmi Worship for Wealth 

पर्स में पैसा नहीं टिकता तो करें ये उपाए – माँ लक्ष्मी की कृपा बनाये रखने के लिए एक लाल रेशमी कपडे में 21 चावल के दाने ध्यान से रखें कोई भी दाना टुटा न  हो इस लाल कपडे को बांध लें और धन की देवी लक्ष्मी माँ की पूजा आराधना करें और उस पूजा में कपड़े से बंधे चावल भी रखें। पूजा पूरी होने के बाद अपने पर्स में वो चावल रख लें। ऐसा करने से कुछ ही दिनो में आपकी धन सम्बन्धी परेशानियां दूर होने लगेंगी। 

इसे भी पढ़ें  –

पर्स में पैसा नहीं टिकता तो करें ये उपाए -वास्तुशास्त्र के अनुसार पर्स में खाने-पिने का सामान और दवाइयां नहीं रखनी चाहिए इससे नकारात्मक ऊर्जा को बढ़ावा मिलता है। वास्तुशास्त्र कहता है जब भी आपकी जेब में या पर्स में पैसे न टिके तो उस समय आप माँ लक्ष्मी का फोटो अपने पर्स में रखें। ऐसा करने से माँ लक्ष्मी प्रसन्न होंगी और आपके जीवन में कभी पैसों की कमी नहीं होगी। 

पर्स में पैसा नहीं टिकता तो करें ये उपाए – यदि आप चाहते हैं आपके पर्स में पैसा टिका रहे तो एक लाल कपडे में सोने-चांदी के सिक्के बांध कर रख लें। एक मिटटी के बर्तन में गेहूं और चावल डालकर उसमे इस सिक्के से बंधा कपडा रख लें और किसी भी प्रकार की अनावश्यक वस्तु पर्स में न रखें।