नौकरी भाग्य की हर समस्या करे दूर इन 3 उपायों से how to get success in job Vastu tips

नौकरी और भाग्य की हर समस्या दूर करने के उपाय 3 ways to get success in job and luck

नौकरी भाग्य की हर समस्या vastu tips for job successनौकरी भाग्य की हर समस्या – जब दिन-रात मेहनत करने के बावजूद भी आपके हाथ सिर्फ असफलता लगे या चलते उद्योग-व्यापार में अथवा कारोबार में तरक्की की बजाय अवनति मिले. या फिर नौकरी में कड़ी मेहनत करने के बाद भी सफलता ना मिले.

तो समझ ले कि आपकी कुंडली में कोई  ग्रह दोष है. जिससे आपको अपने घर-परिवार और नौकरी में कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आज हम आपको ज्योतिष के 3 ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिनसे आपकी  कुंडली के ग्रह दोष शांत तो होंगे ही इसके साथ ही आपके कार्य में आ रही बाधाएं भी दूर (नौकरी भाग्य की हर समस्या) हो सकती हैं..

नौकरी भाग्य की हर समस्या दूर करें इन उपायों से Vastu for Job and prosperity

नौकरी भाग्य की हर समस्या दूर करने के लिए पहला उपाय Vastu for Job Problem –

कलौ चंडी विनायकौ यानी कलियुग में भगवान श्रीगणेश और मां दुर्गा सिद्धि प्रदान करते हैं। यदि आपके बनते बनते काम बिगड़ रहे हो या आपको लगातार ही असफलता मिल रही हो तो भगवान  श्रीगणेश और मां दुर्गा की पूजा रोज करे. इनकी पूजा रोजाना करने से आपको शीघ्र ही शुभ फल मिलेंगे.

इसे भी पढ़ें  –

नौकरी भाग्य की हर समस्या दूर करने के लिए दूसरा उपाय Vastu for Job and Money-

नौकरी और भाग्य की हर समस्या दूर करने के लिए नवार्ण मंत्र के 11 हजार जप करें और इसके साथ ही दो कन्याओं को भोजन कराएं। ऐसा करने से आपके कार्यों में आ रही सभी बाधाएं जल्द ही दूर हो जाएँगी.

यह मन्त्र इस प्रकार है – ऊं ऐं क्लीं चामुंडायै विच्चे।

नौकरी भाग्य की हर समस्या दूर करने के लिए तीसरा उपाय Vastu Tips for Job –

नौकरी में तरक्की पाने के लिए और अपने जीवन में सफल होने के लिए गणपति के षडविनायकों के नाम लें। और इसके साथ ही, भगवान गणेशजी के सामने शुद्ध घी का दीपक सात दिन तक जलाएं। पूजा करके 21 दूर्वा हर रोज भगवान गणेशजी को अर्पित करें।

गणपति के षडविनायकों के नाम – ऊं मोदाय नम:, ऊं प्रमोदाय नम:, सुमुखाय नम:, ऊं दुर्मखाय नम:, ऊं अविध्यनाय नम: ऊं विघ्नकरत्ते नम:. इन नामो का पाठ हर रोज 108 बार करें। और इसके बाद 8 ब्राम्हणों को आठवें दिन भोजन कराएं।