जाने क्या कहता हैं आपके लिपस्टिक का Color Lipstick Color saying about you

लड़कियों के लिपस्टिक के रंग से जाने स्वभाव Lipstick Color saying about your nature

लिपस्टिक कलर से जानें लड़कियों का नेचर लिपस्टिक कलर से जानें लड़कियों का नेचर  – लड़कियां अपने चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए मेकअप का इस्तेमाल करती हैं। मेकअप करते समय लड़कियां अपने लिप्स का ज्यादातर ख्याल रखती हैं क्योंकि होठ ही चेहरे की सोभा बढ़ाते हैं। लड़कियों का मेकअप उनके बारे में कई राज खोलता हैं।

जी हां, लड़की के लिपस्टिक के कलर से पता लगाया जा सकता है कि उनके दिल में क्या है और उनका नेचर कैसा है, तो जाने क्या कहता हैं लड़कियों के लिपस्टिक का रंग आपके बारे में.

लिपस्टिक के रंग से जाने स्वभाव Lipstick Color Reveal About You 

लाइट कलर (Light Color) –

जो लडकिया लाइट कलर अर्थात हलके रंग की लिपस्टिक लगाती हैं वे अपने आपको हमेशा बिजी रखती हैं, वे कही न कही किसी कार्य में व्यस्त रहती हैं उन्हें फालतू में किसी से बात करना पसंद नहीं होता. ये शांत स्वभाव की होती हैं. उन्हें किसी के साथ कोई भी रिलेशन बनाने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं होती है। इनके दोस्तों की संख्या भी कम ही होती है पर इनके जितने भी दोस्त होते हैं उनके प्रति ये ईमानदार होती हैं.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

हॉट पिंक (Hot Pink) –

ज्यादातर पिंक अर्थात गुलाबी रंग लड़कियों का फेवरेट होता हैं। इस रंग की लिपस्टिक लगाने वाली लड़कियां काफी एनर्जेटिक और ब्राइट होती हैं। ये हर कार्य को तेजी से करना पसंद करती हैं और ये हर कार्य में सफल होती हैं. ये लड़कियां दिखने में बहुत सुन्दर होती हैं. ये अपनी लाइफ को खूब एन्जॉय करके जीती हैं, इन्हें घूमना, मौज – मस्ती करना और शॉपिंग करना बहुत पसंद होता है.

ब्राइट रेड (Bright Red) –

ब्राइट रेड कलर की लिपस्टिक लगाने वाली लड़कियां कॉन्फिडेंट होती हैं। ये अपने सभी कार्य पुरे आत्मविश्वास के साथ करती हैं, और ये हर छेत्र में आगे होती हैं, इसके अलावा इन्हें नए-नए लोगों से मिलना जुलना बहुत पसंद होता है. ये थोड़ा चंचल स्वभाव की होती हैं साथ ही फेशनेबल भी होती हैं.

बेबी पिंक (Baby Pink) –

जैसा की यह सभी जानते हैं कि पिंक क्लोर ज्यादातर लड़कियों का फेब्रेट होता है फिर चाहे कोई सा भी पिंक हो. कहा जाता है कि रोमांटिक नेचर वाली लड़कियां बेबी पिंक कलर की लिपस्टिक लगाना पसंद करती हैं। इन लड़कियों का स्वभाव काफी कोमल होता है। ये लड़कियां प्यार में काफी विश्वास करती हैं और साथ ही इन्हें दुसरो कि मदद करना भी बहुत पसंद होता है, ये लड़कियां शांत प्रवृति की होती हैं.

वाइन कलर (Wine Color) –

वाइन कलर की लिपस्टिक लगाने वाली लड़कियां लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश करती हैं। ये लड़कियां काफी बोल्ड होती हैं अर्थात ये बहुत ही साहसी होती हैं, ये लड़कियां हर परेशानियों का सामना आसानी से कर लेती हैं और ये हर परिस्थियों में खुद को ढाल लेती हैं.