चैत्र नवरात्री 2018 इन 6 राशियों के लिए है शुभ Chaitra Navratri

चैत्र नवरात्री 2018 में किन राशियों की चमकेगी किस्मत Chaitra Navratri 2018 

चैत्र नवरात्री 2018चैत्र नवरात्री 2018 यह तो आप जानते ही होंगे कि प्रत्यके वर्ष नवरात्री का पर्व 4 बार मनाया जाता है. जिनमे से दो नवरात्रि गुप्त नवरात्रि होती है. और एक नवरात्रि को शरद नवरात्रि तथा दूसरी को चैत्र नवरात्रि कहा जाता है.  इस बार चैत्र नवरात्री 18 मार्च से 25 मार्च तक है।

आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे है जिनके लिए नवरात्री का यह पर्व बहुत ही शुभ रहने वाला है.

चैत्र नवरात्री 2018 तिथि – 18 मार्च से 25 मार्च 2018

चैत्र नवरात्री 2018 कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त – 18 मार्च सुबह 6 बजकर 31 मिनट से सुबह 7 बजकर 46 मिनट तक रहेगा

चैत्र नवरात्री 2018 पूजा सामग्री – कलश, बिना टूटे चावल, नारियल, लाल कपड़ा, फूल माला, अशोक या आम के पत्ते, कुछ सिक्के, साबुत सुपारी, दूर्वा, आदि.

चैत्र नवरात्री 2018 ये राशियां बनेंगी भाग्यशाली Navratri 2018 Auspicious Date and Time

मेष राशि के लिए नवरात्री कैसी रहेगी Chaitra Navratri 2018 Prediction for Aries –

इस नवरात्र मेष राशि के जातको पर माता रानी की विशेष कृपा होने वाली है. माता रानी की कृपा आप पर बने रहने से आपके सभी रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. इस दौरान अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे है. आपके घर – परिवार में भी हसीं – खुसी का माहौल रहेगा. जिससे आप सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे.

कर्क राशि के लिए चैत्र नवरात्र 2018 Chaitra Navratri 2018 Prediction for Cancer

नवरात्र की लकी राशियों में कर्क राशि का भी स्थान है. इस दौरान आप अपने किसी लक्ष्य की प्राप्ति कर सकते है. जॉब करने वाले जातको के लिए भी यह समय बहुत ही शुभ रहेगा. प्रमोशन मिलने के योग बन रहे है. परिवार के सदस्यों व मित्रों का सहयोग मिलेगा. आपके पार्टनर भी आपकी भावनाओ का आदर करेंगे. इस दौरान आपको अपने जीवन में आगे बढ़ने के कई मोके मिलेंगे.

इसे भी पढ़ें  – राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

सिंह राशि के लिए चैत्र नवरात्र कैसा रहेगा Chaitra Navratri 2018 Prediction for Leo

सिंह राशि के जातको के लिए भी ये नवरात्र शुभ परिणाम लेकर आने वाले है. अपना बिज़नेस कर रहे जातको को भी इस दौरान अधिक मुनाफा होने के योग बन रहे है. वे जातक जो अभी बेरोजगार है उन्हें भी नौकरी मिलने की अपार संभावना है. आकस्मिक लाभ हो सकता है.

तुला राशि के लिए चैत्र नवरात्र भविष्यफल Chaitra Navratri 2018 Prediction for Libra

तुला राशि के जातको को भी नवरात्र के इन दिनों में विशेष लाभ मिलेगा. अपार धन की प्राप्ति होने के योग बन रहे हैं. यदि आप स्टूडेंट हैं तो आपको कोई नई खुसखबरी मिल सकती हैं. साथ ही करियर को लेकर आप कोई महत्वपूर्ण फैसला ले सकते है. जो करियर को एक नई उचाई दिलाने में बहुत फायदेमंद रहेगा.

कन्या राशि के लिए कैसा रहेगा चैत्र नवरात्र Chaitra Navratri 2018 Prediction for Virgo –

नवरात्र की लकी राशियों में कन्या राशि भी शामिल है. कन्या राशि के जातक इस दौरान अपना कोई न्य व्यवसाय शुरू कर सकते है.

इस दौरान आपकी धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में अधिक रुचि रहेगी. जिस कारण आप किसी तीर्थ स्थल पर भी जा सकते है. परिवार के सदस्यों का पूर्ण सहयोग मिलेगा. और लाइफ पार्टनर भी आपकी परेशानी में आपका साथ देंगे जिस कारण आप रिश्ते और अधिक मजबूत होंगे. 

कुम्भ राशि के लिए कैसा रहेगा चैत्र नवरात्र Chaitra Navratri 2018 Prediction for Aquarius –

जिन जातको की किस्मत इस नवरात्र बदलने वाली है उनमे कुम्भ राशि के जातक भी शामिल है. इस नवरात्र आपको माँ दुर्गा की विशेष कृपा प्राप्त होगी. हर क्षेत्र में आपके द्वारा की गयी मेहनत के सकारात्मक परिणाम आपको जरूर देखने को मिलेंगे. इस दौरान आपको सम्पति लाभ के योग बन रहे है.