क्या आपका बर्थडे भी है संडे के दिन Personality and career of people born on Sunday

क्या आपका जन्मदिन भी है रविवार के दिन Sunday Born Peoples Astrology By Birthday –

संडे के दिनसंडे के दिन- जिस तरह से नंबरों का हमारे जीवन पर प्रभाव पड़ता है ठीक उसी तरह से दिन वार का भी हमारी लाइफ और व्यक्तित्व पर बहुत असर पड़ता है सप्ताह सात दिनों से मिलकर बना होता है और हर एक दिन के करक ग्रह भी अलग होते है। ज्योतिष शास्त्र में भी बताया गया है कि यदि किसी व्यक्ति का जन्म जिस वार के दिन होता है

उस वार के करक ग्रह उस व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य पर प्रभाव डालते है और यह प्रभाव जीवनभर रहता है.

  • रविवार के दिन जन्मे लोगो का लकी नंबर – 7
  • रविवार के दिन जन्मे लोगो का लकी कलर – लाल
  • रविवार के दिन जन्मे लोगो का लकी डे – सोमवार, शुक्रवार और रविवार

रविवार का संबंध सूर्य भगवान् से होता है सूर्य को सिंह राशि का स्वामी माना गया है सिंह का अर्थ शेर से होता है और जिस तरह से शेर को स्वतंत्रता पसंद होती है

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

ठीक उसी तरह से रविवार के दिन जन्में लोगो को भी स्वतंत्रता पूर्वक कार्य करना पसंद होता है. रविवार के दिन जन्में लोग बहुत भाग्यशाली होते हैं ये कम बोलने में विश्वास करते है और कला एवं शिक्षा के क्षेत्र में मान-सम्मान प्राप्त करते हैं इस दिन जन्में लोग धर्म कर्म में रुचि रखने वाले होते है. ये अपने आस पास के लोगो को खुश रखने की कोशिश करते हैं। यदि इन लोगों को किसी भी काम कि कमांड दे दी जाए तो ये उस काम के बेहतर परिणाम देते हैं।

संडे के दिन जन्में लोगो का स्वभाव Nature of Sunday Born People Horoscope –

रविवार का सम्बन्ध सूर्य भगवान् से है इसीलिए रविवार सूर्य भगवान का दिन माना गया है इस दिन जन्में लोग बहुत अधिक भाग्यशाली तेजश्वी और लम्बी आयु वाले होते है. संडे के दिन जन्में लोग कम बोलने और सोच समझकर बोलने में विश्वास करते है इनने बात करने का तरीका बहुत ही प्रभावशाली होता है. संडे के दिन जन्में लोग धर्म कर्म में रुचि रखने वाले होते है ये अपने आस-पास के लोगो और रिश्तेदारों को खुश रखना अच्छे से जानते है.

रविवार के दिन जन्में लोग थोड़ा सा सेंसिटिव भी होते है कभी कभी इन्हें किसी कि बात का बुरा भी लग जाता है बुरा लगने पर आप उस बारे में सोचते है.इस दिन जन्में लोग किसी भी चीज के साथ समझौता करना पसंद नहीं करते है. इंट्रोवर्ट होने के कारण आपके दोस्त बहुत कम होते हैं.संडे के दिन जन्में व्यक्ति सकारात्मक सोच रखने वाले होते है और साथ ही ये लोग काफी विश्वसनीय भी होते है.

रविवार के दिन जन्में लोगो की लव लाइफ Love Life of Sunday Born Peoples Forecast Astrology –

रविवार के दिन जन्में लोगो कि लव लाइफ और इनका वैवाहिक जीवन सुखमय होता है. ये अपने पार्टनर का हर अच्छे काम में साथ देने को तैयार रहते है. इनका लव रिलेशन बहुत अच्छा होता है और ये अपने लव रिलेशन को बनाये रखने कि पूरो कोशिश करते है. संडे के दिन जन्में लोगो को अपनी पसंद का और आकर्षक जीवन साथी मिलता है.

FAQ_

प्रश्न- रविवार को जन्में जातक कैसे होते है?

उत्तर- रविवार के दिन जन्में लोगो को भी स्वतंत्रता पूर्वक कार्य करना पसंद होता है. रविवार के दिन जन्में लोग बहुत भाग्यशाली होते हैं.

प्रश्न- ज्योतिषानुसार रविवार के दिन जन्में लोगो का स्वभाव कैसा होता है?

उत्तर- रविवार का सम्बन्ध सूर्य भगवान् से है इसीलिए रविवार सूर्य भगवान का दिन माना गया है इस दिन जन्में लोग बहुत अधिक भाग्यशाली तेजश्वी और लम्बी आयु वाले होते है.

प्रश्न- रविवार के दिन पैदा होने वाले जातको का व्यक्तित्व?

उत्तर- ये अपने आस पास के लोगो को खुश रखने की कोशिश करते हैं। यदि इन लोगों को किसी भी काम कि कमांड दे दी जाए तो ये उस काम के बेहतर परिणाम देते हैं.

प्रश्न- रविवार के दिन जन्में लोगो का भविष्य?

उत्तर- ये कम बोलने में विश्वास करते है और कला एवं शिक्षा के क्षेत्र में मान-सम्मान प्राप्त करते हैं इस दिन जन्में लोग धर्म कर्म में रुचि रखने वाले होते है.

Question- What does it mean baby born on Sunday?

Answer- People who are born on Sunday they like to work independently. People born on Sunday are very fortunate.

Question- Personality of people born on Sunday?

Answer- Sunday is related to Sun God, therefore people born on this day are very fortunate and Longevity.

Question- Sunday born people lucky days by date of birth?

Answer- Monday Friday and Sunday is the lucky days of Sunday born people by date of birth.

Question- Lucky number of Sunday Born people according to astrology?

Answer- 7 is the lucky number of people born on Sunday.