आपके पार्टनर के हाथ पकड़ने का तरीका क्या कहता है What Say Your Partner Hand Holding Way

पार्टनर इस तरह तो नहीं पकड़ता है आपका हाथ Partner Hand Holding Way- 

इसमें कोई दोराहे नहीं की प्यार एक बहुत ही खूबसूरत एहसास है. जब किसी को किसी से प्यार होता है.

Partner Hand Holding Way तो उन्हें अपना जीवन और भी खूबसूरत लगने लगता है. प्यार एक ऐसा एहसास है जिसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है. आज हम आपको इस वीडियो में बताएँगे की आपके पार्टनर का हाथ पकड़ने का तरीका क्या कहता है आपके बारे. तो आएये जानते है की पार्टनर के हाथ पकड़ने का तरीका क्या बताता है.

हाथ को क्रॉस करके पकड़ना Haath Ko Cross Karke Pakadna-

यदि आपका पार्टनर आपका हाथ क्रॉस कर के पकड़ता है तो कहा जाता है की ये इस बात की ओर इशारा करता है की आपका पार्टनर आपको लेकर बहुत केयरिंग है. ऐसा इंसान अपने पार्टनर की खुशियों का बहुत ख्याल रखने वाले होते है.

हाथ को जोर से पकड़ना Haath Ko Jor Se Pakadna-

जब आप और आपका पार्टनर एक दूसरे के हाथ को जकड़कर पकड़ते हैं तो इससे पता चलता है कि आपका पार्टनर आपको और आपके साथ अपने रेलशनब को लेकर काफी सीरियस है. आपके पार्टनर के दिल में आपकी ख़ास अहमियत और जगह है.

ऊँगलियो की मदद से हाथ पकड़ना Ongliyon Ki Madad Se Haath Pakadna-

जब आप या आपका पार्टनर एक दूसरे का हाथ सिर्फ उंगलियों की मदद से पकड़ते है तो कहा जाता है की आपका पार्टनर आपको लेकर काफी कैजुअल है.

इसे भी पढ़े – राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

भीड़ में हाथ कसकर पकड़ना Bheed Mein Haath Kaskar Pakdna-

जब किसी का पार्टनर अपने पार्टनर का हाथ भीड़ में भी कसकर पकड़ता है तो कहा जाता है की ऐसे लोग जीवनभर अपने पार्टनर को अपने साथ लेकर चलना चाहते है और ऐसे लोग अपने प्यार को जाहिर करने और इजहार करने से नहीं कतराते है.

एक ऊँगली से पकड़ना Ek Ongli Se Pakadna-

जो कपल एक दूसरे की ऊँगली पकड़ते है  कहा जाता है की ऐसे लोग अपनी आजादी को बहुत अधिक इम्पोर्टेंस देने वाले होते है. ऐसे पार्टनर बहुत अच्छी तरह से जानते है की एक दूसरे को किस तरह सम्मान देना है. इस तरह एक ऊँगली पकड़ने वाले कपल एक दूसरे का साथ निभाने वाले होते है.